Bhopal News: सिक्योरिटी गार्ड ने जहर पीकर दी जान 

Share

Bhopal News: आईसीआईसीआई एटीएम में तैनात था, बेटे की मौत होने के बाद से चल रहा था दुखी, पुलिस को नहीं मिला सुसाइड नोट

Bhopal News
जनहित में संदेश: आत्महत्या के विचार आना मानसिक अवसाद के लक्षण है। अकेलापन, खामोशी, चिढ़चिढ़ापन, गुस्सा आना उसके लक्षण हैं। ऐसी अवस्था में परिवार से बातचीत करें और चिकित्सकों से सलाह अवश्य ले।

भोपाल। सिक्योरिटी गार्ड ने जहर पीकर अपनी जान दे दी। यह घटना भोपाल (Bhopal News) शहर के हनुमानगंज थाना क्षेत्र की है। पुलिस को शुरुआती जांच में पता चला है कि वह बेटे की मौत के बाद से सदमे में चल रहा था। हालांकि पुलिस को किसी तरह का सुसाइड नोट नहीं मिला है। इधर, हनुमानगंज इलाके में ही एक व्यक्ति की लाश मिली है। उसकी पहचान नहीं होने के कारण उसे मॉर्चुरी में रख दिया गया है।

चिरायु अस्पताल में पिता करते हैं जॉब

हनुमानगंज (Hanumanganj) थाना पुलिस के अनुसार प्रशांत विश्वकर्मा (Prashant Vishwakarma) पिता अशोक विश्वकर्मा उम्र 30 साल की मौत हुई है। वह खजूरी सड़क थाना क्षेत्र स्थित भैंसा खेड़ी में रहता है। वह हनुमानगंज थाना क्षेत्र में स्थित सिंधी कॉलोनी (Sindhi Colony) अपेक्स बैंक के पास स्थित बैंक स्ट्रीट वाली लाइन में मौजूद आइसीआइसीआइ बैंक एटीएम (ICICI Bank ATM) की सिक्योरिटी का काम करता था। प्रशांत विश्वकर्मा ने ड्यूटी में रहते मंगलवार—बुधवार की दरमियानी रात जहर पी लिया था। उसे रात करीब दो बेहोशी की हालत में उसे लोगों ने देखा था। हमीदिया अस्पताल (Hamidia Hospital) में चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। मौत होने की जानकारी डॉक्टर पुनीत किरार ने पुलिस को दी थी। हनुमानगंज पुलिस मर्ग 21/24 दर्ज कर मामले की जांच कर रही है। मामले की जांच एसआई अजय यादव (SI Ajay Yadav) कर रहे हैं। परिजनों में बताया कि वह घर में सबसे बड़ा था। उसकी शादी हो चुकी थी। वह बच्चे की मौत के बाद से दुखी चल रहा था। उसके पिता अशोक विश्वकर्मा (Ashok Vishwakarma) चिरायु अस्पताल में नौकरी करते हैं।

स्टेशन के पास मिली लाश

इधर, हनुमानगंज थाना पुलिस को भोपाल रेलवे स्टेशन (Bhopal Railway Station) के प्लेटफार्म नंबर 6 की पार्किंग के पास मंगलवार—बुधवार की दरमियानी रात एक शव मिला है। यह सूचना पुलिस को पार्किंग में काम करने वाले एकता नगर निवासी अजय खटीक (Ajay Khatik) ने दी थी। पुलिस ने बताया कि शव पुरुष का है। जिसकी उम्र 70 साल है। उसकी पहचान अभी तक नहीं हो सकी है। उसके पास कोई दस्तावेज भी नहीं मिले हैं। हनुमानगंज पुलिस मर्ग 20/24 दर्ज कर लिया है। पुलिस ने शव भिखारी के होने की संभावना जताई है।

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   Bhopal Crime News: दोस्त को चिढ़ाने पर धुन दिया
Don`t copy text!