Bhopal News: आठवीं कक्षा के छात्र की मौत

Share

Bhopal News: एक्टिवा सवार नाबालिग को जिस वाहन ने टक्कर मारी उसकी नहीं हो सकी पहचान, कैमरे में नहीं मिला कोई सुराग

Bhopal News
सांकेतिक चित्र—साभार

भोपाल। सड़क दुर्घटना में एक नाबालिग की मौत हो गई। वह बिना हेलमेट पहने एक्टिवा चला रहा था। यह घटना भोपाल (Bhopal News) शहर के हनुमानगंज थाना क्षेत्र में हुई है। जिस वाहन ने एक्टिवा में टक्कर मारी थी उसका नंबर पुलिस को पता नहीं चल सका है। पुलिस ने आरोपी वाहन चालक का पता लगाने ​सीसीटीवी फुटैज भी खंगाले है। हालांकि अभी तक पुलिस को कोई सफलता नहीं मिल सकी है।

कॉलोनी में रहने वाले लड़के ने अस्पताल पहुंचाया

हनुमानगंज (Hanumanganj) थाना पुलिस के अनुसार यह दुर्घटना 25 जून की शाम लगभग छह बजे हुई थी। हादसे में वंश खटीक (Vansh Khatik) पिता लखन खटीक उम्र 13 साल की मौत हुई है। वह इब्राहिमगंज (Ibrahimganj) में रहता था और आठवीं कक्षा का छात्र था। वंश खटीक के वाहन को इब्राहिमगंज मोड पर लक्ष्मणदास नारायण दास (Laxmandas Narayan Das) की दुकान के सामने वाहन ने टक्कर मारी थी। जिसके बाद वह सड़क पर गिरने से उसको सिर पर चोट आई थी। हनुमानगंज पुलिस मर्ग 19/24 दर्ज कर मामले की जांच कर रही थी। जांच में पता चला कि दुर्घटना के बाद भीड़ देखकर वहां प्रशांत पंथी (Prashant Panthi) पिता नंदकिशोर पंथी उम्र 36 साल पहुंचा। वह भी उसकी कॉलोनी में रहता है। प्रशांत पंथी की करोद पर पान की दुकान है। पुलिस ने उसकी रिपोर्ट पर अज्ञात वाहन चालक के खिलाफ 322/24 धारा 304—ए (लापरवाही से वाहन चलाकर टक्कर मारने और जख्मी होने के कारण मौत का मामला) दर्ज कर लिया है। मामले की जांच एसआई मोहन शर्मा (SI Mohan Sharma) कर रहे हैं।

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   Bhopal Murder News: बदमाशों के बीच खूनी संघर्ष में एक की मौत
Don`t copy text!