Bhopal News: भदभदा डैम से निकली लापता युवक की लाश 

Share

Bhopal News: विवादों में माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय की एक छात्रा का नाम उछला, आत्महत्या से पूर्व बनाया था वीडियो, सोशल मीडिया में चैट के जरिए पता लगाई जा रही सच्चाई

Bhopal News
ग्राफिक डिजाईन टीसीआई

भोपाल। लापता एक युवक की लाश भदभदा डैम से बरामद हुई है। यह घटना भोपाल (Bhopal News) शहर के कमला नगर इलाके की है। हालांकि जिस युवक की लाश मिली है उसकी गुमशुदगी एक दिन पहले रातीबड़ थाने में दर्ज हुई थी। परिजनों ने गुमशुदगी तब दर्ज कराई जब उसका एक वीडियो उन्हें मिला। इसमें वह एक युवती पर काफी संगीन आरोप लगा रहा था। यह युवती माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय (Makhanlal Chaturvedi University) की छात्रा है। पुलिस मामले की तफ्तीश कर रही है। शव पीएम के लिए भेज दिया गया है।

वीडियो देखकर छोटा भाई थाने पहुंचा

कमला नगर थाना पुलिस के अनुसार 15 सितंबर को आईआईएफएम स्कूल ( IIFM School) के पास एक युवक की लाश मिली थी। हालांकि थाना प्रभारी 16 सितंबर को लाश मिलने की जानकारी दे रहे हैं। कमला नगर पुलिस मर्ग 22/22 दर्ज कर मामले की जांच कर रही है। जांच संजय शुक्ला (Sanjay Shukla) कर रहे हैं। जिनसे घटनाक्रम को लेकर बातचीत नहीं हो सकी है। शव की पहचान रिषभ वर्मा (Rishabh Verma) पिता विजय वर्मा उम्र 21 साल के रूप में हुई। वह रातीबड़ स्थित नीलबड़ में विशाल नगर में रहता था। उसकी गुमशुदगी 14 सितंबर की शाम लगभग पौने पांच बजे दर्ज कराई गई थी। यह गुमशुदगी उसके छोटे भाई यश वर्मा (Yash Verma) ने दर्ज कराई थी। उसने पुलिस को बताया था कि सुबह 10 बजे व्हाट्सएप पर सुसाइड नोट मिला था। जिसमें उसने आत्महत्या की जानकारी देते हुए भदभदा डैम का वीडियो भी बनाया था। इसी वीडियो के बाद परिजनों तक जानकारी पहुंची। पुलिस और गोताखोरों की टीम ने उसे काफी तलाशा था।

कई संदेहियों से होगी पूछताछ

Bhopal News
थाना कमला नगर—फाइल फोटो

खबर है कि रिषभ वर्मा की दोस्ती माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय की एक छात्रा के साथ थी। उस छात्रा को लेकर रिषभ वर्मा ने काफी गंभीर आरोप लगाए हैं। सूत्रों ने बताया कि रिषभ वर्मा ने आपत्तिजनक वीडियो और तस्वीरों के नाम पर ब्लैकमेल करने का संगीन आरोप लगाया है। इस मामले में पुलिस (Bhopal News) ने काॅल डिटेल निकालकर पड़ताल शुरू कर दी है। कुछ अन्य संदेहियों के नाम भी सामने आए है। जिनसे पुलिस के अफसर पूछताछ करेंगे। इससे पहले पुलिस पीएम रिपोर्ट मिलने का इंतजार कर रही है। जनहित में संदेशः आवेश आना या आत्महत्या के विचार आना मानसिक अवसाद की निशानी है। यदि ऐसा अहसास हो तो 18005990019 पर संपर्क करें। यहां चिकित्वक चैबीस घंटे निशुल्क परामर्श के लिए उपलब्ध रहते हैं। 

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   Bhopal News: कोरोना संक्रमित मरीज के घर चोरी की वारदात
Don`t copy text!