Bhopal News: भाई ने ऑटो का पूछा तो कर ली खुदकुशी

Share

Bhopal News: तीन दिन से घर नहीं आया था ऑटो, फिनायल पीने के बाद शारदा अस्पताल ले गए थे परिजन

Bhopal News
ग्राफिक डिजाईन टीसीआई

भोपाल। ऑटो को लेकर घर में सवाल—जवाब करने पर एक व्यक्ति ने मौत को गले लगा लिया। यह घटना भोपाल (Bhopal News) शहर के कमला नगर थाना क्षेत्र की है। पुलिस को इस तथ्य के अलावा दूसरे अन्य कोई कारण अभी तक नहीं मिले हैं। पुलिस ने शव पीएम के बाद परिजनों को सौंप दिया है। पुलिस का कहना है कि पीएम रिपोर्ट मिलने के बाद वह जांच के बिंदु तय करेगी।

ऑटो की जानकारी जुटा रही पुलिस

कमला नगर थाना पुलिस के अनुसार यह घटना 20 जनवरी की रात लगभग पौने नौ बजे हुई थी। जिसकी जानकारी पुलिस को शारदा अस्पताल (Sharda Hospital) से डॉक्टर राजीव ने दी थी। शव की पहचान अमन नामदेव पिता राकेश नामदेव उम्र 24 साल के रूप में हुई है। वह नया बसेरा स्थित बीडीए मल्टी में रहता था। अमन नामदेव (Aman Namdev) ने फिनायल पिया था। जिसके बाद परिजन उसे इलाज के लिए अस्पताल ले गए थे। मामले की जांच हवलदार सिद्धनाथ शुक्ला (HC Siddhnath Shukla) कर रहे हैं। प्राथमिक जांच में पता चला है कि मृतक के भाई सनी नामदेव (Sunny Namdev) का ऑटो था। जिसे अमन नामदेव चला रहा था। वह ऑटो तीन दिन से दिखाई नहीं दिया था। इस कारण परिजन उससे ऑटो के संबंध में पूछताछ कर रहे थे। जिसके बाद फिनायल पीने की घटना हुई। अब पुलिस यह पता लगा रही है कि ऑटो किस व्यक्ति ने किन कारणों से अपने पास रखा था। जिससे मौत की वजह सामने आ सके।

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   Bhopal GRP News : भोपाल—जोधपुर ट्रेन के यात्री से लूटपाट
Don`t copy text!