Bhopal Loot News: राजधानी में फिर लूट की वारदात 

Share

Bhopal Loot News: बच्चे के लिए दवा लेने मेडिकल स्टोर जा रहे व्यक्ति को तीन बदमाशों ने बनाया निशाना

Bhopal Loot News
अयोध्या नगर पुलिस थाना, जिला भोपाल— फाइल फोटो

भोपाल। शहर में एक बार फिर लूट की वारदात हुई है। यह घटना भोपाल (Bhopal Loot News) शहर के अयोध्या नगर थाना क्षेत्र में हुई है। लुटेरे हरे रंग के आटो में सवार थे। जिनकी पहचान अभी नहीं हो सकी है। लुटेरे नकदी और मोबाइल लेकर फरार हुए हैं। आरोपियों का पता लगाने के लिए पुलिस सीसीटीवी फुटैज खंगाल रही है।

ओवरटेक करके पीड़ित को रोका

अयोध्या नगर थाना पुलिस के अनुसार लूट की वारदात 20 जनवरी की रात लगभग साढ़े नौ बजे हुई थी। शिकायत 28/23 धारा 392 लूट उमेश प्रसाद पिता स्वर्गीय विश्वेश्वर उम्र 47 साल ने दर्ज कराई है। वे कुशाभाउ ठाकरे अस्पताल (Kushabhau Thakre Hospital) के नजदीक अर्जुन नगर इलाके में रहते हैं। उमेश प्रसाद (Umesh Prasad) ने पुलिस को बताया कि वे बाइक से बच्चे की दवा लेने मेडिकल स्टोर जा रहे थे। तभी कंफर्ट पार्क कॉलोनी के सामने हरे रंग के आटो (Auto) से आए आरोपियों ने उसकी बाइक के सामने आकर वाहन रोक दिया। इसके बाद लुटेरे उतरे और नकदी 10 हजार रूपए और मोबाइल छीन लिया। इसके बाद लुटेरे भानपुर की तरफ भाग गए। पुलिस संदेहियों का पता लगाने हरे रंगे के आटो के संबंध में जानकारी जुटा रही है।

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal Loot News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   Live In Relationship: फर्स्ट नाइट लड़की को पता चला राज तो भोपाल भाग आई 
Don`t copy text!