Bhopal News: वीडियो में देखिए सूडानी नागरिक ने पुलिस को कैसे छकाया

Share

Bhopal News: डायल—100 पहुंचकर काबू करने गई तो पुलिस को आया पसीना, नियंत्रण में लेने के लिए पूरा थाना स्टाफ मौके पर पहुंचा, जावा कंपनी की बाइक में जबरिया बैठकर उसे ले जाने लगा, वाहन से उतरने के लिए नहीं हो रहा था तैयार

सूडान देश के युवक की हरकतें जिससे पुलिस के अफसर परेशान हो गए थे। 

भोपाल। सूडान देश के एक नागरिक ने पुलिस को काफी छकाया। वह पुलिस के काबू में नहीं आ पा रहा था। यह घटना भोपाल (Bhopal News) शहर के ऐशबाग (Aishbag) थाना क्षेत्र की है। नशे की हालत में मौजूद सूडानी युवक को काबू में करने के लिए पूरे थाने की पुलिस आ गई। उसे डायल—100 में डालकर ले जाने के लिए आधा दर्जन से अधिक पुलिस कर्मचारियों को ऐड़ी—चोटी का जोर लगाना पड़ा। यह सारा नजारा देखकर कई तमाशबीनों की भीड़ वहां जमा हो गई थी।

एम्बुलेंस का इंतजार कर रही थी पुलिस

स्थानीय नागरिेकों ने बताया कि सूडानी नागरिक काफी नशे की हालत में था। वह जावा कंपनी (Jawa Company) के शोरूम में जाकर नई बाइक में बैठ गया। यह देखकर कंपनी के प्रतिनिधि आए और उसे बाइक के बारे में बताने लगे। सबकुछ समझने के बाद वह बाइक को चालू करने लगा। तब कंपनी के कर्मचारियों ने बताया कि उससे पहले वहां मार्जिन मनी जमा करनी पड़ेगी। लेकिन, वह बाइक से उतरने के लिए राजी ही नहीं हुआ। काफी हंगामा शोरूम में होने लगा तो पुलिस बुलाई गई। पुलिस के आने पर भी सूडानी नागरिक (Sudanese Citizen) जावा बाइक से उतरने के लिए राजी ही नहीं हुआ। वह पुलिस कर्मियों को ही धक्का देकर दूर कर दे रहा था। यह देख थाने से कई अन्य पुलिसकर्मियों को बुलाया गया। उनसे भी वह जब काबू में नहीं आया तो उसे दबोचकर रस्सी से बांधा गया। पुलिस एम्बुलेंस का इंतजार कर रही थी। फिर भी वह हंगामा करने लगा।

हिरासत में नहीं लिया गया सूडानी नागरिक

यह घटना ओम अस्पताल (Om Hospital) के सामने हुई थी। इस पूरे हंगामे के दौरान दर्जनों भीड़ वहां जमा हो गई। इतना ही नहीं जावा कंपनी को अपना शोरूम भी कुछ देर के लिए बंद करना पड़ा। पुलिस एम्बुलेंस के नहीं आने पर अपनी ही डायल—100 में उसे ले जाने लगी। उसे पिछली सीट पर बैठाने के लिए पुलिस के अफसरों को मेहनत भी करनी पड़ी। इस दौरान एक व्यक्ति ने वीडियो बनाया तो पुलिस ने उसे डिलीट भी कराया। हालांकि इसके अलावा कई अन्य वीडियो बना चुके थे। इस मामले में ऐशबाग थाना प्रभारी ने बताया कि सूडानी नागरिक नशे की हालत में था। उसके कुछ साथी आ गए हैं। उसका मेडिकल जेपी अस्पताल (JP Hospital) में कराया गया है। ऐशबाग थाना प्रभारी के अनुसार सूडानी नागरिक को हिरासत में नहीं लिया गया है।

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   Bhopal News: कैफे संचालक के खिलाफ बलात्कार का मामला दर्ज
Don`t copy text!