Bhopal News: एलएन मेडिकल कॉलेज के हॉस्टल में डॉक्टर को पीटा 

Share

Bhopal News: पुलिस ने मारपीट की वजहों पर पर्दा डाला, दो छात्रों ने दिया वारदात को अंजाम, पुलिस ने दर्ज किया मुकदमा

Bhopal News
सांकेतिक ग्राफिक डिजाइन टीसीआई

भोपाल। जूनियर डॉक्टर को उसके सहपाठियों ने पीट दिया। यह वारदात भोपाल (Bhopal news) शहर के कोलार रोड थाना क्षेत्र की है। मारपीट के पीछे वजह पर पुलिस ने पर्दा डाल रखा है। घटना एलएन मेडिकल कॉलेज के हॉस्टल में हुई है।

यह है वह आरोपी जिनके खिलाफ दर्ज किया गया प्रकरण

कोलार रोड (Kolar Road) थाना पुलिस के अनुसार शिकायत डॉक्टर नमन सूद (Dr Naman Sood) पिता ईश कुमार सूद उम्र 27 साल ने दर्ज कराई है। मारपीट की वारदात 04 जुलाई की शाम लगभग छह बजे हुई। डॉक्टर नमन सूद हबीबगंज थाना क्षेत्र स्थित अरेरा कॉलोनी (Arera colony) में रहते हैं। वह एलएन मेडिकल कॉलेज (LN Medical College) से पीजी कर रहा है। पुलिस ने बताया कि नमन सूद से आरोपी कमल शेखावत (Kamal Shekhawat) और कुंवर प्रतिव्योम (Kunwar Prativyom) ने मारपीट की थी। उनसे पुरानी रंजिश है। इस रंजिश का खुलासा पुलिस ने नहीं किया है। जिसको लेकर एलएन हॉस्टल (LN Hostel) में 04 जुलाई की शाम छह बजे गाली—गलौज करने लगे। ऐसा करने से मना किया तो हाथ—मुक्कों से मारपीट की गई। जिसमें डॉक्टर नमन सूद को चोटें आई। नमन सूद ने पुलिस थाने में आकर आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज करा दिया है। इस मामले की जांच एएसआई संतोष कुमार (ASI Santosh Kumar) कर रहे है। पुलिस ने 566/24 में मुकदमा दर्ज कर लिया है।
(सुधि पाठकों से अपील, हम पूर्व में धाराओं की व्याख्याओं के साथ समाचार देते रहे हैं। इसको कुछ अवधि के लिए विराम दिया गया है। आपको जल्द नए कानूनों की व्याख्या के साथ उसकी जानकारी दी जाएगी। जिसके लिए हमारी टीम नए कानूनों को लेकर अध्ययन कर रही हैं।)

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   Bhopal News: पुजारी के ड्रायवर का मोबाइल चोरी
Don`t copy text!