Bhopal News: मैडम मेयर आवारा कुत्ता आपको दिखाई नहीं देते, टक्कर मारने वाली कार पुलिस को

Share

Bhopal News: बाइक के पीछे कुत्ता लपका, बचने के लिए पैर ऊपर किए, असंतुलित होकर गिरने वाली युवती ने हमीदिया अस्पताल में दम तोड़ा

Bhopal News
थाना कमला नगर—फाइल फोटो

भोपाल। मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल (Bhopal News) में ट्रिपल इंजन सरकार हैं। यानि पीएम भाजपा का, सीएम भाजपा यहां तक कि मेयर भी भाजपा दल का। इसी ट्रिपल इंजन सरकार शब्द को लेकर निगम चुनाव में जमकर प्रचार हुआ था। अब निगम का अमला गाना गा रहा है कि उसके पास बजट नहीं हैं। वहीं प्रचार के दौरान मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान कई बार घोषणा कर चुके थे कि भोपाल के विकास में बजट की कभी कोई कमी नहीं आने दी जाएगी। लेकिन, सिस्टम अभी भी आर्थिक संकटों से गुजर रहा है। ताजा घटना स्ट्रीट डॉग के कारण हुई एक युवती की मौत से जुड़ी है।

दोस्त को छोड़कर रूम पार्टनर के साथ घर आ रहे थे

कमला नगर थाना पुलिस के अनुसार यह भीषण दुर्घटना कुत्ते की वजह से हुई है। यह हादसा भोपाल शहर के कमला नगर स्थित शबरी नगर काम्पलेक्स के पास 22—23 नवंबर की रात को हुआ था। इस मामले की शिकायत शुभांकर सिंह पिता जीतेंद्र प्रताप सिंह उम्र 22 साल ने दर्ज कराई है। वे कोलार स्थित दानिश कुंज के नजदीक आरके टॉवर में रहते हैं। शुभांकर सिंह (Shubhankar Singh) एलएनसीटी कॉलेज से इंजीनियरिंग का कोर्स कर रहे हैं। उन्होंने बताया कि वे अपने रूम पार्टनर सारा आजम के साथ दोस्त आशुतोष अग्रवाल (Ashutosh Agrawal) को छोड़कर घर लौट रहे थे। दोनों जब शबरी काम्पलेक्स के पास पहुंचे तो बाइक एमपी—46—एमजे—4250 के पीछे कुत्ता लपक गया। शुभांकर सिंह ने बाइक उस वक्त धीमी कर ली थी।

कार का नंबर पुलिस के लिए पहेली बना

Bhopal News
भोपाल मॉर्चुरी रुम— ग्राफिक डिजाइन टीसीआई

शुभांकर सिंह ने पुलिस को बताया था कि पीछे बैठे रूम पार्टनर सारा आजम (Sara Azam) ने कुत्ते से बचने के लिए पैर ऊपर कर लिए। ऐसा करते वक्त वह असंतुलित होकर सड़क पर गिर गई। तभी पंडित खुशीलाल आयुर्वेद चिकित्सालय (Khushilal Ayurved Hospital) की तरफ से तेज रफ्तार कार आ रही थी।  वह कार सारा आजम को कुचलते हुए चली गई। उसे गंभीर हालत में जेपी अस्पताल ले जाया गया। वहां उसकी हालत (Bhopal News) नाजुक बताकर हमीदिया अस्पताल (Hamidia Hospital) रैफर कर दिया गया। पुलिस ने इस मामले में 894/22 धारा 279/337 (लापरवाही से वाहन चलाकर दुर्घटना करने का मामला) दर्ज कर लिया है। इस मामले में आरोपी कार आसमानी रंग की है। जिसकी तलाश के लिए पुलिस सीसीटीवी फुटैज खंगाल रही है। हमीदिया अस्पताल में भर्ती सारा आजम पिता मोहम्मद आजम उम्र 22 साल ने 28 नवंबर की सुबह आखिरी सांस ली। कमला नगर पुलिस मर्ग 32/22 दर्ज कर मामले की जांच कर रही है। मौत की जानकारी डॉक्टर कुलदीप सिंह (Dr Kuldeep Singh) ने पुलिस को दी थी।

यह भी पढ़ें:   Bhopal News: ननदोई ने किया राज उजागर करने की धमकी देकर बलात्कार

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!