Bhopal News: किसान की लो फ्लोर बस में जेब काट दी

Share

Bhopal News: पुराने शहर में स्थित कबाड़खाने में ट्रैक्टर के इंजन के लिए काम कराने आया था राजधानी

Bhopal News
राजधानी भोपाल में स्थित कुशाभाऊ ठाकरे अंतरराज्यीय बस अड्डा— फाइल फोटो

भोपाल। मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल सभी कामों में आदर्श होनी चाहिए। लेकिन, ऐसा यहां कुछ भी नहीं होता। हम बात कर रहे हैं सार्वजनिक परिवहन प्रणाली की। यह जिम्मेदारी बीसीएलएल कंपनी के पास हैं। जिसकी लो फ्लोर बसें (Bhopal News) चलती है। सड़कों पर आम नागरिकों को टक्कर मारती है। वहीं उसमें सवार हो जाए तो जान और माल के सुरक्षा की कोई गारंटी नहीं हैं। ऐसी सैंकड़ों घटनाएं हो चुकी है। इसमें से अधिकांश एफआईआर आज भी नहीं हुई है।

टीटी नगर जाने के लिए किसान बस में हुआ सवार

मंगलवारा थाना पुलिस के अनुसार 28 नवंबर की दोपहर लगभग पौने चार बजे 237/22 धारा 379 खुले स्थान से माल चोरी होने का मामला दर्ज किया गया है। इस मामले की शिकायत अखै सिंह मीणा पिता स्वर्गीय खुशीलाल मीणा उम्र 57 साल ने दर्ज कराई है। वे विदिशा जिले के त्योंदा थाना क्षेत्र के मुडरी गांव में रहते हैं। वे ट्रैक्टर का इंजन बनाने के काम से कबाड़खाने आए थे। अखै सिंह मीणा (Akhai Singh Meena) ने बताया कि दोपहर डेढ़ बजे वे नादरा बस स्टेंड से लाल रंग की लो फ्लोर बस में सवार हुए। रेलवे स्टेशन से एक व्यक्ति चढ़ा जा उनके बाजू में बैठा। कुछ देर बाद वह गायबब हो गया। अखै सिंह मीणा को शक हुआ तो उन्होंने शाकिर अली अस्पताल (Shakir Ali Hospital) के सामने पहुंचने पर देखा कि उनकी जेब में रखे 50 हजार रूपए गायब थे। इसके साथ ही वह युवक भी उतरता दिखाई दिया जो उनके बाजू में बैठा था। पुलिस ने इस मामले में प्रकरण दर्ज कर यात्री बस की जानकारी जुटाने का काम शुरू कर दिया है।

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   Bhopal Dowry Case: पत्नी कहती है मुझसे दूर होने के बहाने तलाशता है पति
Don`t copy text!