Bhopal Crime News: सिनेप्लेक्स मालिक के बेटे पर जानलेवा हमला

Share

Bhopal Crime News: वाहन की सर्विसिंग के दौरान आए थे नकाबपोश दो हमलावर, तलवार से किया था हमला

Bhopal Crime News
सांकेतिक चित्र साभार

भोपाल। मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल (Bhopal Cfrime News) में स्थित राज सिनेप्लेक्स के मालिक के बेटे पर जानलेवा हमला कर दिया गया। घटना उस वक्त हुई जब थियटर मालिक का बेटा अपने वाहन की सर्विसिंग करा रहा था। इस हमले में पुलिस को फुटेज भी मिले हैं। हमलावर नकाब पहनकर आए थे। पुलिस ने दो व्यक्तियों के खिलाफ प्रकरण दर्ज किया है।

हाई सिक्योरिटी जोन वाला इलाका

पुलिस ने इस मामले में धारा 307/34 (जानलेवा हमला और एक से अधिक आरोपी) का प्रकरण दर्ज किया है। यह मामला मंगलवार दोपहर लगभग साढ़े तीन बजे का है। जिसमें पुलिस ने एफआईआर शाम साढ़े पांच बजे दर्ज की थी। घटना जहांगीराबाद स्थित राज सिनेप्लेक्स (Raj Cineplex Son Attack News) के नजदीक हुई थी। यह इलाका गणतंत्र दिवस के चलते हाई सिक्योरिटी जोन में आता है। यहां से लगभग दो किलोमीटर के फासले में प्रदेश का राज्य स्तरीय गणतंत्र दिवस समारोह आयोजित होता है। इसके बावजूद तलवार से किया गया हमला सुरक्षा की गंभीरता को उजागर करता है। हमले में जख्मी फराज उद्दीन है जिसकी उम्र 25 साल है। उसके पिता अजीज उद्दीन है जो कांग्रेस के पूर्व पार्षद भी है। पिता सिनेप्लेक्स के मालिक है। हमले में फराज के कूल्हे और कमर पर तलवार लगी है। इसके अलावा शरीर में अन्य जगहों पर भी चोट आई है।

यह भी पढ़ें: दिल्ली के इस एसीपी की वर्दी वाली तस्वीर की कहानी जिसको भोपाल के लोग आसानी से भूल नहीं पाए

यह भी पढ़ें:   Bhopal Extramarital Affair: दो पत्नी के सीक्रेट को तीसरी पत्नी ने ऐसे किया पता

खबर के लिए ऐसे जुड़े

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 9425005378 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!