Bhopal Suicide News: स्कूली छात्रा समेत तीन व्यक्तियों ने की आत्महत्या

Share

Bhopal Suicide News: सुसाइड नोट नहीं मिलने से मौत पर सस्पेंस बरकरार

Bhopal Suicide News
सांकेतिक चित्र

भोपाल। मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल (Bhopal Suicide News) में एक स्कूली छात्रा समेत तीन व्यक्तियों की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। यह मामले फांसी लगाकर आत्महत्या करने से जुड़े हैं। जिसमें पुलिस ने मर्ग कायम कर शव पीएम के बाद परिवार को सौंप दिया गया है। सुसाइड नोट नहीं मिलने की वजह से आत्महत्या की इन घटनाओं पर सस्पेंस बना हुआ है। पुलिस का दावा है कि पीएम रिपोर्ट के बाद वह जांच के बिंदु तय करके नए सिरे से सबूत जुटाए जाएंगे।

आईआईएफएम में काम करती है मां

श्यामला हिल्स थाना पुलिस ने बताया कि गंगा नगर जो गरीब बस्ती है में रमेश चौहान का परिवार रहता है। वह खुद मिस्त्री है और दो बच्चे के साथ रहता है। बड़ी बेटी नीलम चौहान थी जिसकी उम्र 17 साल है, वह फंदे पर लटकी मिली थी। इस बात की सूचना पुलिस को दूधनाथ चौहान ने 26 जनवरी की शाम लगभग 4 बजे दी थी। छोटा भाई जिसकी उम्र 12 साल है वह घर पर नहीं था। मां आईआईएफएम में गार्ड की नौकरी करती है। नीलम चौहान ने बारहवीं की परीक्षा पास की है। जांच अधिकारी हवलदार शिव शंकर ने बताया कि अभी आत्महत्या के पीछे कोई ठोस वजह सामने नहीं आई है।

थाने में दर्ज है रिकॉर्ड

इधर, अशोका गार्डन स्थित एमपीएल तिराहा के नजदीक झुग्गी में रहने वाले दीनदयाल अहिरवार उम्र 30 साल की मौत हो गई। उसने भी 26 जनवरी की शाम लगभग 4 बजे फांसी लगाई। घटना की सूचना उसके पड़ोसी लव कुमार ने पुलिस को दी थी। जाँच अधिकारी एएसआई रामकुमार गौतम ने बताया कि दीनदयाल अहिरवार इंडस्ट्रियल एरिया में ट्रक में माल भरने और खाली कराने की लाइन लगाता था। इस कारण विवाद भी होता था। कई मुकदमे दर्ज होने के कारण वह गुंडा सूची में भी शामिल था। उसका भाई सुरेंद्र अहिरवार भी थाने का गुंडा है। परिवार मूलतः सागर के मोती नगर थाना क्षेत्र का रहने वाला है। कुछ साल पहले दीनदयाल ने मराठी समाज की एक महिला से शादी की थी। उसकी आदतों की वजह से वह चली गई थी।

यह भी पढ़ें:   मध्यप्रदेश : सिरफिरे आशिक ने पहले प्रेमिका को, फिर खुद को मारी गोली

यह भी पढ़ें: दिल्ली के इस एसीपी की वर्दी वाली तस्वीर की कहानी जिसको भोपाल के लोग आसानी से भूल नहीं पाए

शादी के 13 साल बाद फांसी लगाई

Bhopal Suicide News
सांकेतिक चित्र

उधर, टीटी नगर स्थित सुनहरी बाग निवासी तुलसा बाई पति रविशंकर पाठक उम्र 32 साल की मौत हो गई। मामले की जांच कर रहे हवलदार चंद्र भान सिंह ने बताया कि परिवार उसको हजेला अस्पताल फंदे से उतारकर पहुंचा था। तुलसा बाई का पति मजदूर करता है। ससुराल साउथ टीटी नगर के नजदीक कटसी में ही है। तीन बच्चे भी है, लेकिन सुसाइड की वजह अभी सामने नहीं आई है।

खबर के लिए ऐसे जुड़े

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 9425005378 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!