Bhopal Crime News:  प्रेमिका रुठी तो प्रेमी ने मायके में मचा दिया गदर

Share

Bhopal Crime News: दामाद की हरकतों से तंग महिला की सास ने थाने में दर्ज कराया मुकदमा

Bhopal Crime News
सांकेतिक चित्र

भोपाल। प्रेमी से चल रहे घरेलू हिंसा से नाराज होकर प्रेमिका मायके चली (Bhopal Crime News) गई। वह उसको तलाक देना चाहती है। यह पता चलने पर प्रेमी मायके में आ धमका। यहां उसने जमकर गदर मचाया। घटना मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल (Bhopal Crime News) के रातीबड़ इलाके की है। पुलिस ने सास की शिकायत पर दामाद को आरोपी बनाया है।

आठ साल पहले की शादी

रातीबड़ थाना पुलिस के अनुसार 52 वर्षीय महिला स्वामी विवेकानंद कॉलेज के पास बरखेड़ी कला में रहती है। उसकी बेटी ने आठ साल पहले समर सिंह चौहान से लव मैरिज की थी। दोनों की सात साल की बेटी भी है। ससुराल स्प्रिंग वैली कटारा हिल्स में हैं। दामाद समर सिंह चौहान (Samar Singh Chouhan) भारतीय प्रशासनिक सेवा के एक अफसर का वाहन चलाता हैं। वह शराब पीने का आदी हैं। देर रात वह नशे में घर आता हैं। गुरूवार—शुक्रवार रात बेटी का मायके में फोन किया था। पति की हरकत बताने पर उसको पुलिस बुलाने के लिए कहा था। नशे में हंगामा मचा रहे पति को जब यह खबर लगी कि सास ने पत्नी को यह सलाह दी थी तो वह आगबबूला हो गया।

यह भी पढ़ें: जिस मरीज को डॉक्टर भी पीपीई किट पहनकर परीक्षण करते हैं उससे सिरफिरा मनचला आधी रात गंदी हरकत करने पहुंच गया

बेटी नहीं रहना चाहती साथ

सुबह करीब पांच बजे घर के दरवाजे पर पत्थर मारने की आवाज आई। बाहर जाकर देखा तो सामने दामाद खड़ा था। वह बोला उसकी पत्नी को कहां छुपाकर रखा हैं। वह घर में अंदर आया और बेटी को तलाशने लगा। महिला ने बताया समर को सभी ने समझाया। वह किसी की बात सुनने को तैयार नहीं है। तलाक की बात सुनते ही आरोपी आग बबूला हो जाता है। घटना वाले दिन भी समर घर में पत्थर फेंक रहा था। जिससे गाड़ियों और खिड़कियोंं के कांच टूट गए है। पुलिस ने आरोपी समर सिंह चौहान के खिलाफ धारा 336/294/427/506 (पत्थर फेंकना, गाली—गलौज, तोड़फोड़, और धमकाने) का मामला दर्ज कर लिया हैं।

यह भी पढ़ें:   Bhopal Molestation News: मनचले बोले तुम्हारा दुपट्टा बहुत अच्छा लग रहा है...

खबर के लिए ऐसे जुड़े

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!