Video : फ्लैट में आरक्षक संग रंगरैलियां मना रहा था थानेदार, पत्नी ने मारा छापा

Share

बेडरूम में थानेदार को महिला आरक्षक के साथ पकड़ा, वीडियो वायरल

Gwalior Video
तलाशी लेती थानेदार की पत्नी

ग्वालियर। (Gwalior) मध्यप्रदेश के ग्वालियर में एक रंगीन मिजाज सब इंस्पेक्टर (SI) रंगेहाथों पकड़ा गए । छापामार कार्रवाई में एसआई की असलियत सामने आ गई। फ्लैट के एयर कंडीशनर कमरे में महिला आरक्षक के साथ रंगरैलियां मना रहे एसआई को उसी की पत्नी ने रंगेहाथों पकड़ लिया। परिजन और पुलिस को साथ लेकर पहुंची पत्नी ने जमकर हंगामा किया। पति के साथ मिली महिला आरक्षक की पिटाई भी लगाई। घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। गर्लफ्रेंड के साथ पकड़ाया सब इंस्पेक्टर मुरैना जिले में थानेदार के पद पर पदस्थ है।

जासूसी कर रही थी पत्नी

रंगीन मिजाज थानेदार और उन्हीं के थाने में पदस्थ महिला आरक्षक के बीच लंबे समय से प्रेम-प्रसंग चल रहा था। दोनों को लगता था कि उनके बीच चल रहे अफेयर की किसी को खबर नहीं है। लेकिन थानेदार की पत्नी को सबकुछ पता चल चुका था। वो चुपचाप पीछा कर रही थी, सबूत जुटा रही थी। पत्नी ने अपने परिजन को भी भरोसे में लिया था। लिहाजा परिजन भी थानेदार की गतिविधियों पर नजर बनाए हुए थे।

पुख्ता खबर पर मारा छापा

इसी बीच पत्नी को खबर मिली की थानेदार और आरक्षक मुरैना से ग्वालियर पहुंच गए है। मुरार इलाके की सीपी कॉलोनी में स्थित फ्लैट में रात बिताने की प्लानिंग है। पुख्ता खबर पर थानेदार की पत्नी अपने परिजन के साथ रातोंरात ग्वालियर पहुंच गई। जिसके बाद तड़के सुबह फ्लैट पर छापा मार दिया।

मीडिया लेकर पहुंची

फ्लैट का दरवाजा खुलवाने के लिए पत्नी और परिजन को बहुत देर तक संघर्ष करना पड़ा। इतने में डॉयल 100 से पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। बाहर पत्नी दरवाजा खटखटा रही थी और अंदर थानेदार और उसकी गर्लफ्रेंड के हाथ-पैर फूल रहे थे। छापा मारने पहुंची पत्नी अपने साथ मीडिया भी लेकर गई थी।

यह भी पढ़ें:   Bhopal Crime: होटल में गंदगी दिखाई तो मालिक ने रिसेप्शनिस्ट के साथ मिलकर की पिटाई

बाथरूम में छिप गई आरक्षक

लंबी कोशिश के बाद हिम्मत करके थानेदार ने दरवाजा खोला। जिसके बाद पत्नी, परिजन, पुलिस और मीडिया फ्लैट में दाखिल हो गए। अंदर का नजारा देखकर पत्नी की आंखे फट गई। बेड पर महिला आरक्षक के कपड़े और मोबाइल पड़े हुए थे। महिला आरक्षक बाथरूम में छुपी हुई थी। उसे बाहर निकालने के लिए पत्नी को बहुत मेहनत करनी पड़ी।

दरवाजा तोड़ने की धमकी देते ही महिला आरक्षक बाथरूम से बाहर आ गई। उसे देखते ही थानेदार की पत्नी और परिजन उस पर टूट पड़े। एक महिला ने तो चप्पल से उसकी जमकर पिटाई की। इस दौरान थानेदार उसे बचाने की कोशिश करते रहे। मौके पर मौजूद पुलिसकर्मियों ने आरक्षक को बचाया।

देखें वीडियो

YouTube video

मीडिया को धमकाया

ये सारा नजारा कैमरों में कैद हो रहा था। जिसे देखकर रंगीन मिजाज थानेदार का माथा ठनक गया। उसने मीडिया के साथियों को ही धमकाना शुरु कर दिया। इस दौरान पत्नी के परिजन ने थानेदार पर भी हाथ साफ किए और गालियां भी देते रहे। जिसके बाद दोनों को थाने ले जाया गया।

अधिकारी करेंगे कार्रवाई

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो की पुष्टि के लिए द क्राइम इन्फो ने ग्वालियर के मुरार थाना टीआई अजय पवार से बात की। उन्होंने बताया कि मामला आपराधिक नहीं विभागीय है। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची थी। पकड़े गए एसआई मुरैना जिले में पदस्थ है। उन्होंने विधिवत रूप से अवकाश नहीं लिया था। मामले में जिले के एसपी कार्रवाई करेंगे। मुरैना जिले के पुलिस अधिकारियों को घटना की जानकारी दी जा चुकी है।

यह भी पढ़ें:   Bhopal Crime: सीसीटीवी इंस्टाल करके आ रहे युवकों से रंगदारी टैक्स

यह भी पढ़ेंः छत्तीसगढ़ में सियासी उठापटक, सीएम बोले- इस्तीफा दे दूंगा

खबर के लिए ऐसे जुड़े

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 9425005378 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!