जंगल में मिली महिला और तीन बच्चों की लाश, पति ने कर ली थी दूसरी शादी

Share

पति और नई पत्नी ने पिया जहर, हालत गंभीर

Thane Mass Suicide
सांकेतिक चित्र

मुंबई। महाराष्ट्र के ठाणे (Thane) जिले से दिल दहलाने वाला मामला सामने आया है। यहां एक महिला और उसके तीन बच्चों की लाश मिलने से सनसनी फैल गई। चारों के शव जंगल से बरामद किए गए है। 20 अक्टूबर को महिला ने बच्चों के साथ घर छोड़ दिया था। जिसके बाद उसके पति श्रीपत ने गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई थी। पुलिस को आशंका है कि महिला ने बच्चों के साथ खुदकुशी (Thane Mass Suicide) की है। महिला के पति ने दूसरी शादी कर ली थी। जिससे दुखी होकर महिला ने घर छोड़ दिया था।

जंगल में की आत्महत्या

पुलिस ने सड़ी हुई हालत में शव बरामद किए है। पुलिस अधिकारी ने मीडियो को बताया कि महिला और उसके पति के बीच विवाद हुआ था। क्यों कि उसने दूसरी शादी कर ली थी। शव की पहचान रंजना बागरी उम्र 30 वर्ष, उसकी दो बच्चियां और एक बेटे के तौर पर हुई है। बच्चों की उम्र 6 से 12 वर्ष के बीच है। इंस्पेक्टर डीके काथे ने बताया कि शव जिले के भिवंडी तालुका में पडघा थाना इलाके के जंगल से बरामद किए गए है।

बड़े भाई ने देखा

सबसे पहले श्रीपत के बड़े भाई ने लाशों को देखा। उसने बताया कि वो लकड़ी लेने जंगल गया था। वहां बहुत दुर्गंध आ रही थी। उसने पास जाकर देखा उसकी आंखे फटी की फटी रह गई। उसने पुलिस को सूचना दी और अपने भाई श्रीपत को भी मौके पर बुलाया।मौके पर पहुंचे श्रीपत और उसकी नई पत्नी ने घबराहट में जहर पी लिया। दोनों को अस्पताल पहुंचाया गया है। डीएसपी दिलीप गोड़बोले ने मीडिया को बताया कि महिला और बच्चे का शव पेड़ से लटक रहा था, वहीं दो बेटियां जमीन पर पड़ी थी। उनकी लाशों के पास कीटनाशक की बोतले मिली है। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरु कर दी है।

यह भी पढ़ें:   हवाला कारोबारियों का सुरक्षित अड्डा बना मध्य प्रदेश

यह भी पढ़ेंः छत्तीसगढ़ में सियासी उठापटक, सीएम बोले- इस्तीफा दे दूंगा   

खबर के लिए ऐसे जुड़े

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 9425005378 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!