Gwalior News: ग्वालियर में शॉर्ट एनकाउंटर के बाद कुख्यात बदमाश पकड़ाया

Share

Gwalior News: पुलिस पार्टी पर कट्टे से चलाई गोली, हत्या, लूट जैसे कई संगीन मामलों में है आरोपी

Gwalior News
शार्ट एनकाउंटर के बाद घटनास्थल की तस्वीरें पुलिस मुख्यालय जनसंपर्क विभाग की तरफ से जारी।

ग्वालियर/भोपाल। कुख्यात बदमाश और पुलिस पार्टी के बीच शॉर्ट एनकाउंटर हुआ। इसमें दोनों तरफ से गोली चली। जिसमें बदमाश पैर में गोली लगने के बाद जख्मी हालत में मिला। यह कार्रवाई मध्यप्रदेश के ग्वालियर (Gwalior News) जिला पुलिस ने की है। इस संबंध में आधिकारिक बयान पुलिस मुख्यालय की तरफ से जारी किया गया है। बदमाश के खिलाफ कई संगीन मुकदमे दर्ज है।

बलात्कार के मामले में कुख्यात बदमाश का चेहरा सीसीटीवी कैमरे में हुआ था कैद

पुलिस मुख्यालय (PHQ) की तरफ से जारी प्रेस विज्ञप्ति के अनुसार कोमल भदकारिया उर्फ बंटी (33 वर्ष) मूल रूप से भिंड जिले के गोहद ग्राम पिपरसाना का रहने वाला है। फिलहाल वह ग्वालियर जिले के बहोड़ापुर में रह रहा था। उसके विरुद्ध पुरानी छावनी, पड़ाव और बहोड़ापुर थाने में पहले से हत्या—लूट जैसे गंभीर प्रकरण दर्ज है। इन्दरगंज थाना क्षेत्र के कमलसिंह का बाग, बड़ा कुआं के पास, शिंदे की छावनी क्षेत्र में 22 मई की रात को बलात्कार की वारदात हुई थी। इसमें एसपी धर्मवीर सिंह (SP Dharamveer Singh) ने अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक शहर (मध्य) अखिलेश रेनवाल को थाना इन्दरगंज (Inderganj) पुलिस की टीम बनाकर दुष्कर्म के आरोपी को पकड़ने के निर्देश दिए थे। इंदरगंज सीएसपी अशोक सिंह जादौन (CSP Ashok Singh Jadaun) के नेतृत्व में पुलिस आरोपी की तलाश में जुटी थी। आरोपी की पहचान कोमल भदकारिया (Komal Bhadkariya) के रूप में हुई थी। पुलिस को 27 मई को खबर मिली कि वह पनिहार और चीनोर के जंगलों में छिपा है। घेराबंदी कर उसे पकड़ने का प्रयास किया तो उसने पुलिस टीम पर कट्टे से फायरिंग कर दी। पुलिस टीम ने भी फायरिंग की, जिसमें पुलिस की गोली बदमाश के पैर में लगी। पुलिस को मौके से एक 315 बोर का देशी कट्टा और एक मोटरसाइकिल बरामद हुई है। एसपी ने आरोपी को एनकाउंटर में पकड़ने वाली टीम को 10 हजार रुपए का इनाम देने की घोषणा की है।

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Gwalior News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   Bhopal Court News: नाबालिग से ज्यादती का आरोपी दोषी करार
Don`t copy text!