Shiv Sena नेता ने ड्राइवर की पत्नी से किया बलात्कार

Share

आरोपी गिरफ्तार, कार्रवाई से नाराज कार्यकर्ताओं ने अस्पताल को घेरा

Shiv Sena Leader Rape
सांकेतिक फोटो

भोपाल। मध्यप्रदेश (Madhya Pradesh) के नजदीक होशंगाबाद (Hoshangabad) जिले के देहात इलाके में गुरुवार दोपहर बवाल हो गया। यह बवाल शिव सेना (Shiv Sena) नेता की गिरफ्तारी को लेकर हुआ। नेता पर आरोप है कि उसने अपने ड्राइवर की पत्नी से ज्यादती (Rape) की। नेता की गिरफ्तारी के चलते ही पूरे मामले ने तूल पकड़ा। हंगामे को देखते हुए जिला अस्पताल में सुरक्षा बढ़ा दी गई हैं।

घटना होशंगाबाद जिले ​के देहात थाना क्षेत्र की है। आरोपी शिवसेना में उप प्रांतीय प्रमुख रसूलिया निवासी जयशंकर तिवारी (Jai Shankar Tiwari) है। तिवारी दूध डेयरी भी चलाते हैं। उनके खिलाफ बुधवार शाम मुकदमा दर्ज किया गया था। जयशंकर तिवारी के खिलाफ उनके वाहन चालक की पत्नी थाने पहुंची थी। पुलिस ने इस मामले में ज्यादती और धमकाने का मामला दर्ज किया है। जयशंकर तिवारी का नाम थाने की गुंडा सूची में भी शामिल हैं। उसको हिरासत में लेने के लिए काफी गोपनीयत बरती गई थी। पुलिस ने महिला का मेडिकल कराया है। जिसमें ज्यादती की पुष्टि हुई है।
पुलिस ने बताया कि आरोपी ने जिस महिला से ज्यादती की है उसकी उम्र 35 साल है। वह दो बच्चों की मां भी है। पुलिस सूत्रों के अनुसार फरियादी महिला के पति को दो लाख रुपए भी दिए थे। इसके अलावा उसको जमीन भी दी गई थी। हालांकि पुलिस ने पीड़िता के बयानों को आधार बनाकर मुकदमा दर्ज कर लिया है। इधर, गिरफ्तारी का पता चलने पर शिव सेना के कार्यकर्ताओं ने जिला अस्पताल घेर लिया। कार्यकर्ता गिरफ्तारी को साजिश बताकर हंगामा कर रहे थे। मामले की गंभीरता को देखते हुए देहात थाने के प्रभारी आशीष पंवार समेत भारी पुलिस बल अस्पताल में तैनात कर दिया गया था। प्रदर्शन करने वाले पहुंचे कार्यकर्ताओं में कई जिलों से होशंगाबाद पहुंचे थे।

यह भी पढ़ें:   महिला आरक्षक कविता ने नेशनल प्रतियोगिता में जीता स्वर्ण पदक
Don`t copy text!