Bhopal News: भोपाल में आटो चालक को चाकू मारकर जख्मी किया

Share

Bhopal News: हमले के पीछे कई गवाह तो सामने आए, वजह पर अभी भी सस्पेंस बरकरार

Bhopal News
सांकेतिक ग्राफिक डिजाइन टीसीआई

भोपाल। ऑटो चालक की गर्दन पर चाकू से जानलेवा वार कर दिया गया। वार जरा भी यहां—वहां होता तो चालक की जान जा सकती थी। इसके बावजूद पुलिस ने सामान्य धारा में प्रकरण दर्ज किया है। यह घटना भोपाल (Bhopal News) शहर के शाहजहांनाबाद थाना क्षेत्र की है। हमले के पीछे ठोस वजह अभी सामने नहीं आई है।

बीच—बचाव करने के बाद किया हमला

शाहजहांनाबाद (Shahjahanabad) थाना पुलिस के अनुसार यह वारदात 31 दिसंबर की शाम साढे चार बजे हुई थी। जिसमें जख्मी राजू उर्फ वसीम उद्दीन (Raju@Waseem Uddin) पिता स्व अलाउद्दीन उम्र 35 साल है। वह शाहजहांनाबाद स्थित संजय नगर (Sanjay Nagar) में रहता है। राजू उर्फ वसीम उद्दीन ऑटो चालक है। जिस दिन वारदात हुई तब एमपी—04—आरए—4239 में मोहेल्ले में ही रहने वाला वहीद बैठा था। राम नगर कलारी के पास शब्बी उर्फ साबिर भी मिल गया। ऑटो में शब्बी और वहीद के बीच बहस हो गई। वाहिद के घर के सामने शब्बी और वहीद के बीच कहासुनी होने लगी तो ऑटो चालक ने वहीद को घर भेजा। तभी शब्बी वहीद को छोड़कर ऑटो चालक (Auto Driver) पर टूट पड़ा। उसने छुरी निकालकर अचानक गर्दन के बाएं तरफ और सिर में वार किए। उसे हमीदिया अस्पताल (Hamidia Hospital) ले जाया गया। जिसके बाद पुलिस ने आरोपी शब्बी के खिलाफ 683/23 धारा 294/324/506 (गाली—गलौज, चाकू मारना और धमकाने का प्रकरण) दर्ज किया है। मामले की जांच एसआई सर्वेश सिंह (SI Sarvesh Singh) कर रहे हैं।

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   Bhopal News: अस्पताल के सामने अधेड़ की मिली लाश
Don`t copy text!