Bhopal News: दवा दुकान के नौकर का अपहरण

Share

Bhopal News: हाथों में पिस्टल थमाकर उसके ही मोबाइल से बनाया वीडियो, रेमडेसिविर इंजेक्शन कालाबाजारी का आरोप लगाया

Bhopal News
सांकेतिक चित्र

भोपाल। मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल की ताजा न्यूज (Bhopal News) हनुमानगंज इलाके से मिल रही है। यहां एक दवा बाजार में काम करने वाले व्यक्ति को आधा दर्जन बदमाशों ने अगवा कर लिया। आरोपियों ने कट्टा थमाकर उसके ही मोबाइल से वीडियो बनाया। इतना ही नहीं आरोपियों ने उसको रेमडेसिविर इंजेक्शन की कालाबाजारी करने का आरोप लगाकर बदनाम करने की धमकी देने लगे। आरोपियों ने पांच लाख रुपए न देने पर वीडियो वायरल करने की धमकी दी थी।

कहानी में कई पेंच

हनुमानगंज थाना पुलिस ने इस मामले में धारा 294/323/365/384/386/ 120बी/25 (गाली—गलौज, मारपीट, अपहरण, ब्लैकमेलिंग, धमकाकर रंगदारी मांगना, साजिश और आर्मस एक्ट) के तहत केस दर्ज किया है। इस मामले की एफआईआर क​पिल पस्तोर पिता जगदीश प्रसाद पस्तोर उम्र 21 साल ने दर्ज कराई है। वह स्टेशन बजरिया स्थित सेमरा इलाके में रहता है। कपिल पस्तोर (Kapil Pastore) मेडिकल दुकान में काम करता है। उसने राहुल, मयंक, रितिक बाथम (Hrithik Batham), वोरा, यश अग्रवाल (Yash Agrawal) और एक अन्य के खिलाफ के दर्ज कराया है। उसका कहना है कि आरोपी उसको खंडहरनुमा मकान में ले गए थे। वहां उसके साथ बुरी तरह से मारपीट की गई। इस दौरान उसको हाथ में कट्टा देकर उसके ही मोबाइल से वीडियो बनाया गया। उससे कहा गया कि वह यह बोले कि यह कट्टा उसका है। हालांकि पुलिस को कहानी में कई पेंच नजर आ रहे हैं।

यह भी पढ़ें: किन्नर ने धार्मिक स्थल पर इस तरह का वीडियो बनाकर पुराने भोपाल में मचा दी थी अफरा—तफरी

यह भी पढ़ें:   Bhopal Crime News: सीने में 'राधा' का टैग, पॉलीथिन में लिपटी थी लाश

कालाबाजारी का लगाया आरोप

Bhopal News
हनुमानगंज थाना, जिला भोपाल—फाइल फोटो

कपिल पस्तोर ने पुलिस को बताया है कि आरोपियों ने उससे 530 रुपए भी ट्रांसफर कराए थे। इसके बाद उससे कहा गया था कि वह रेमडेसिविर इंजेक्शन की कालाबाजारी करता है। यह बात वह क्राइम ब्रांच को बता देंगे। इसके अलावा उसने यदि पांच लाख रुपए का इंतजाम नहीं किया तो उसका कट्टे के साथ बनाया गया वीडियो क्राइम ब्रांच को दिया जाएगा। आरोपियों के नामों की पहचान उनसे संबंधों को लेकर कपिल पस्तोर से हकीकत जानने का प्रयास किया गया। कई बार संपर्क करने पर भी उनसे कोई बातचीत नहीं हो सकी है।

Don`t copy text!