Bhopal News: ओरियंटल कॉलेज में छात्र गुटों के बीच मारपीट

Share

Bhopal News: लायब्रेरी के सामने से निकलने को लेकर हुआ था विवाद, काउंटर केस दर्ज

Bhopal News
सांकेतिक ग्राफिक डिजाइन टीसीआई

भोपाल। मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल (Bhopal News) के ओरियंटल कॉलेज में दो छात्र गुटों के बीच जमकर मारपीट हो गई। कैंपस (Oriental Collage Crime News) के भीतर हुए इस बवाल पर पुलिस को हस्तक्षेप करना पड़ा। पुलिस ने दोनों छात्र गुटों के खिलाफ मारपीट का मामला दर्ज कर लिया है। विवाद लायब्रेरी के सामने से निकलने को लेकर शुरु हुआ था।

प्रबंधन ने पुलिस को बुलाया

बिलखिरिया थाना पुलिस के अनुसार 26 नवंबर की दोपहर लगभग पौने चार बजे धारा 294/323/506/34 (गाली—गलौज, मारपीट, धमकाना और एक से अधिक आरोपी) का केस दर्ज किया है। पहली एफआईआर अथर्व देसाई (Atharv Desai) ने दर्ज कराई है। जिसमें आरोपी रंजीत कुमार दुबे (Ranjeet Kumar Dubey) और अमन (Aman) है। इसी तरह दूसरी एफआईआर रंजीत कुमार दुबे ने दर्ज कराई है। इस मामले में आरोपी अथर्व देसाई और तन्मय पाराशर (Tanmay Parasar) हैं। दोनों गुट ओरियंटल कॉलेज में ही सीनियर—जूनियर हैं। विवाद का पता कॉलेज प्रबंधन को भी चला था। जिसके बाद उन्होंने पुलिस को कैंपस में बुला लिया। दोनों पक्षों की बात सुनने के बाद पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है।

खबर के लिए ऐसे जुड़े

MP Prisoner Department
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   Bhopal News: शादीशुदा युवक ने की छेड़छाड़
Don`t copy text!