Bhopal News: एसबीआई कर्मचारी ने फांसी लगाकर की आत्महत्या 

Share

Bhopal News: पुलिस को नहीं मिला कोई सुसाइड नोट, परिजनों के बयान पर टिकी है मौत की कहानी

Bhopal News
ऐशबाग थाना, भोपाल शहर— फाइल फोटो

भोपाल। एसबीआई के एक कर्मचारी ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है। यह घटना भोपाल (Bhopal News) शहर के ऐशबाग थाना क्षेत्र की है। पुलिस का कहना है कि अभी उसे सुसाइड नोट नहीं मिला है। इस कारण पीएम रिपोर्ट आने के बाद वह जांच के बिंदु तय करेगी।

दोस्ते ने सबसे पहले देखा

ऐशबाग (Aishbag) थाना पुलिस के अनुसार मृतक मूलत: पांढुर्ना में रहता था। फिलहाल ऐशबाग स्थित न्यू सुभाष नगर (News Subhash Nagar) में किराए के मकान में रहता था। वह एसबीआई बैंक (SBI Bank) में क्रेडिट कार्ड सेक्शन में जॉब करता था। जिसने फांसी लगाई उसका नाम सौरभ सोनी (Saurabh Soni) है। इसके अलावा थाना पुलिस उसके परिजनों के संबंध में कोई जानकारी नहीं दे सकी। यहां पर वह दोस्त विवेक और राहुल के साथ रहता था। सभी लाइब्रेरी भी साथ में गए थे। वहां से आकर उसने यह कदम उठाया। आत्महत्या की सूचना पुलिस को आशीष ने दी थी। पुलिस को प्राथमिक जांच में पता चला है कि वह वह जॉब को लेकर परेशान चल रहा था। हालांकि वह परेशानी किस बात की थी यह साफ नहीं हो सका। इस मामले की जांच हेड कांस्टेबल यासीन अहमद (HC Yasin Ahemad) कर रहे है। ऐशबाग पुलिस मर्ग 24/24 दर्ज कर लिया है।

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   Bhopal Dowry Case: मियां—बीवी राजी पर देवर—ससुर बने "काजी"
Don`t copy text!