Bhopal News: सेज कॉलेज के छात्र की मौत

Share

Bhopal News: बाइक पर सवार दो अन्य युवक की भी हालत नाजुक, एंबुलेंस से पहुंचाया गया अस्पताल

Bhopal News
सांकेतिक चित्र—साभार

भोपाल। सेज कॉलेज के एक छात्र की मौत हो गई। उसे बाइक फिसलने से जख्मी होने के बाद अस्पताल ले जाया गया था। यह दुर्घटना भोपाल (Bhopal News) शहर के कटारा हिल्स थाना क्षेत्र की है। पुलिस को अभी यह साफ तरीके से पता नहीं चल सका है कि उसे कौन चला रहा था। दरअसल, बाइक में दो अन्य व्यक्ति भी सवार थे। उनकी भी हालत नाजुक बनी हुईं हैं।

यह पता लगा रही है पुलिस

कटारा हिल्स (Katara Hills) थाना पुलिस के अनुसार एम्स अस्पताल से मौत की सूचना डॉक्टर शैफाली ने दी थी। अस्पताल ने बताया कि हरीशचंद्र (Harishchandra) पिता अनिल कुमार उम्र 20 साल जख्मी हालत में आया था। उसको बाइक फिसलने से चोट आई थी। उसको इलाज के लिए एंबुलेंस 18 अप्रैल की दोपहर लगभग ढाई बजे अस्पताल लेकर आई थी। उसकी इलाज के दौरान मौत हो गई। मृतक मूलत: रीवा (Rewa) का रहने वाला था। फिलहाल कटारा हिल्स स्थित स्वामी विवेकानंद कॉलोनी (Swami Vivekanand Colony) में रहता था। हरीशचंद्र सेज कालेज (Sage College) से इंजीनियरिंग का कोर्स कर रहा था। पुलिस सूत्रों के अनुसार मृतक के दोस्त अभिषेक और सुमित के साथ बाइक से सवार होकर कॉलेज जा रहा था। तभी गौरीशंकर परिसर के पास बाइक फिसल गई थी। सुमित और अभिषेक को भी गंभीर चोटें आई है। दोनों घायलों का माउंट अस्पताल (Mount Hospital) में उपचार चल रहा है। मामले की जांच एसआई हेमराज कुमरे (SI Hemraj Kumre) कर रहे हैं। कटारा हिल्स पुलिस मर्ग 08/24 दर्ज कर लिया है।

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   Bhopal News: फिनायल पीकर भर्ती महिला ने दम तोड़ा
Don`t copy text!