Bhopal News: लॉक डाउन में शराब बेचने का बर्खास्त सिपाही ने लिया ठेका

Share

Bhopal News: शराब कंपनी की निजी सेना के मुखबिरों ने कर दी थी खबर थाने को पहले ही खबर

Bhopal News
पुलिस नियंत्रण कक्ष, भोपाल- फाइल फोटो

भोपाल। मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल की ताजा न्यूज (Bhopal News) शराब तस्करी की मिल रही है। खबर है कि रातीबड़ थाना पुलिस ने बड़ी मशक्कत के बाद एक व्यक्ति को दबोचा है। जिसे दबोचा है वह पुलिस विभाग से बर्खास्त सिपाही है। खबर यह भी है कि उसकी मुखबिरी शराब कंपनी की निजी सेना के ही एक मुखबिर ने थाने को कर दी थी। दरअसल, उस बर्खास्त सिपाही के कारण शराब कंपनी को होने वाले मुनाफे में काफी घाटा उठाना पड़ रहा था।

एक्टिवा वाले से होगी पूछताछ

राती​बड़ थाना पुलिस के अनुसार बर्खास्त आरक्षक रिंकू टाडा पिता महावीर सिंह उम्र 26 साल को गिरफ्तार किया गया है। वह नेहरु नगर इलाके में रहता है। आरोपी खजूरी सड़क इलाके से सात बोतल शराब के साथ दबोचा गया। वह एक्टिवा पर सवार था। उसके पास दो पेटी शराब थी। चार महीने पहले उसको सेवा से बर्खास्त कर दिया गया था। इससे पहले सुखी सेवनिया थाने में तैनात था। जानकारी के अनुसार एक साल पहले वह विवादों में आया था। बर्खास्त सिपाही अशोका गार्डन थाने में भी गिरफ्तार हो चुका है। रिंकू टाडा (Rinku Tada) मूलत: राजस्थान के चुरु जिले का रहने वाला है। पुलिस को जानकारी मिली है कि एक्टिवा वह मांगकर लाया था। इस संबंध में पुलिस उससे पूछताछ करेगी।

यह भी पढ़ें: यदि आपने दोस्त बनाने के लिए इस डेटिंग एप्प को डाउनलोड किया है तो उन चेहरों के बारे में जान लीजिए जो आपके लिए मुश्किलें खड़ी करेंगी

यह भी पढ़ें:   Bhopal Crime News: रेलवे इंस्पेक्टर के मकान में चोरी

खबर के लिए ऐसे जुड़े

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!