Bhopal Murder News: सांप की पीएम रिपोर्ट से खुलेगा अंधे हत्याकांड का राज

Share

Bhopal Murder News: नेपाली व्यक्ति की मुंह में कपड़ा ठूंसकर निर्मम हत्या, शक न हो इसलिए बाजू में रख दिया था मरा हुआ सांप, संदेह के आधार पर दो व्यक्तियों को हिरासत में लिया गया

Bhopal Murder News
मिसरोद थाना, जिला भोपाल— फाइल फोटो

भोपाल। नेपाली व्यक्ति की निर्मम तरीके से हत्या कर दी गई। यह बात भोपाल एम्स (Bhopal AIIMS) अस्पताल से मिली रिपोर्ट के बाद सामने आई है। इससे पहले पुलिस सर्पदंश से मौत का मामला समझ रही थी। यह घटना भोपाल (Bhopal Murder News) सिटी के मिसरोद थाना क्षेत्र की है। पुलिस ने इस मामले में दो संदेहियों को हिरासत में लिया है। हालांकि उनकी भूमिका को लेकर अभी कोई स्पष्ट बातें सामने नहीं आई है।

सभी पहलूओं पर हो रही पड़ताल

मिसरोद थाना पुलिस के अनुसार शव की पहचान नवल सिंह पिता भरत कुमार उम्र 48 साल के रुप में हुई। वह पिपलानी थाना क्षेत्र स्थित चांदमारी झुग्गी बस्ती में रहता था। नवल सिंह बागसे​वनिया स्थित रियाल स्कूल की बस का ड्राइवर था। उसकी लाश संजीव बाघमारे (Sanjiv Baghmare) की झुग्गी में मिली थी। वह कई बार देर होने पर झुग्गी पर ठहर जाता था। घटनास्थल के नजदीक पुलिस को मृत सांप मिला था। मिसरोद पुलिस मर्ग 35/22 दर्ज कर मामले की जांच कर रही थी। जांच के दौरान पीएम रिपोर्ट से हत्या का मामला पता चला। जिसके बाद पुलिस ने 354/22 धारा 302 (हत्या) का मुकदमा दर्ज कर लिया। पुलिस ने बताया कि नवल सिंह शराब भी पीता था। उसकी हत्या की वजह को लेकर अभी स्थिति साफ नहीं हो सकी है। मृतक नवल सिंह नेपाल (Nepal News) के सुदूर पश्चिम स्थित कैलादी नारायणपुर का रहने वाला था। एडीसीपी राजेश सिंह भदौरिया (ADCP Rajesh Singh Bhadouriya) ने बताया कि मामले की जांच अभी जारी है। पुलिस सभी पहलूओं की पड़ताल कर रही है।

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal Murder News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   Bhopal Theft Case: थाने में घुसे पानी को निकालती रही पुलिस उधर चोरों ने बोला धावा
Don`t copy text!