Bhopal News : वीडियो और चैट के आधार पर मां—बेटी पर एफआईआर

Share

Bhopal News : एक पखवाड़े पहले युवक ने लगाई थी फांसी, ब्लैकमेल कर रही थी मां—बेटी

Bhopal News
फाइल फोटो — थाना बागसेवनिया, भोपाल

भोपाल। खुदकुशी के एक मामले में पुलिस ने मां—बेटी के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है। यह घटना भोपाल (Bhopal News) सिटी के बागसेवनिया थाना क्षेत्र की है। पुलिस ने यह कार्रवाई एक युवक की आत्महत्या की जांच के मामले में की है। जिस युवक ने आत्महत्या की थी उसका वीडियो रिकॉर्डिंग और चैट पुलिस ने बरामद किया था। पुलिस ने मां—बेटी को अभी गिरफ्तार नहीं किया है।

यह बोलकर कर रहे थे ब्लैकमेल

बागसेवनिया थाना पुलिस के अनुसार 12—13 जुलाई की रात लगभग दो बजे 492/22 धारा 306 आत्महत्या के लिए उकसाने का मामला दर्ज किया गया। इस मामले में आरोपी प्राची जैन और मोना गर्ग है। यह दोनों आरोपी मां—बेटी है। दोनों से तंग आकर 27 जून को मनीष सिंह पिता धर्मेद्र सिंह उम्र 21 साल ने फांसी लगा ली थी। वह दीक्षा नगर इलाके में रहता था। पुलिस को मनीष सिंह (Manish Singh) के भाई को भेजी चैट और वीडियो मिला था। जिसमें आरोपी प्राची जैन (Prachi Jain) और मोना गर्ग (Mona Garg) के खिलाफ बयान थे। उसने बताया था कि मां—बेटी ने कुछ समय पहले घर में घुसकर मारपीट का मुकदमा दर्ज कराया था। इस मुकदमे में उसने समझौता कर लिया था। यह समझौता पैसे के बदले में हुआ था। आरोपी मां—बेटी ज्यादा पैसा मांग रहे थे। ऐसा नहीं करने पर फिर दूसरे केस में फंसाने की वे धमकियां दे रहे थे। इन्हीं बातों से तंग आकर उसने फांसी लगाई थी।

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   Bhopal News: पेट्रोल पंप में डकैती डालने की थी योजना
Don`t copy text!