Bhopal News: चांदी की चेन और बाइक छीनकर भागे लुटेरे

Share

Bhopal News: नशे की हालत में बाइक चला रहे लुटेरे ने ऑटो में मारी टक्कर, जिसके बाद ट्रैफिक कांस्टेबल की मदद से आरोपियों को दबोचा

Bhopal News
कोलार थाना, जिला भोपाल—फाइल फोटो

भोपाल। लूट की वारदात को अंजाम देकर भाग रहे दो बदमाशों की बाइक आटो से जा टकराई। जिस बाइक से दुर्घटना हुई थी वह लूटी गई थी। उसी बाइक का मालिक थाने में उस वक्त रिपोर्ट दर्ज करा रहा था। यह घटना भोपाल (Bhopal News) शहर के कोलार रोड इलाके की है। जिसमें पुलिस ने दोनों लुटेरों को दबोच लिया है। आरोपियों में शामिल एक बदमाश के खिलाफ कोलार रोड के अलावा कमला नगर थाने में कई मुकदमे पहले से दर्ज है।

आरोपियों को जेल भेजा गया

शिकायत तरूण वंशकार पिता छोटेलाल वंशकार उम्र 22 साल ने दर्ज कराई थी। वह बैरागढ़ चीचली में राम मंदिर के पास रहता है। तरूण वंशकार (Tarun Vanshkar) डी मार्ट कंपनी में काम करता है। वह शाम साढ़े छह बजे दोस्त के घर जा रहा था। तभी सिंगापुर सिटी के पास दो युवकों ने मारपीट कर उसके गले में पहनी चांदी की चेन और बाइक एमपी—04—क्यूवी—3678 छीन ली थी। इस मामले में पुलिस ने 804/22 धारा 341/392/323/506/34 का मामला दर्ज किया था। पुलिस ने इसी मामले में आरोपी सलमान शेख पिता शमीम शेख उम्र 20 साल और शुभम डालके पिता रामू डालके उम्र 20 साल को गिरफ्तार किया है। सलमान शेख (Salman Sheikh) विंध्याचल स्कूल के पास गेहूंखेड़ा इलाके में रहता है। जबकि शुभम डालके (Shubham Dalke) साई मंदिर के पास गेहूंखेड़ा में रहता है। पुलिस ने दोनों आरोपियों को अदालत में पेश कर जेल भेज दिया है।

लुटेरे ऐसे चढ़े पुलिस के हत्थे

धरपकड़ की इस कार्रवाई में टीआई कोलार रोड चंद्रकांत पटेल, एएसआई संतराम खन्ना, हवलदार अखिलेश​ द्विवेदी और ट्रैफिक कांस्टेबल अभिषेक जाट की सराहनीय भूमिका रही। पुलिस (Bhopal News) ने बताया कि आरोपी जिस बाइक को छीनकर भागे थे वह गुड शेफर्ड कॉलोनी में ऑटो से टकरा गई थी। जिसके बाद लुटेरों के साथ आटो चालक की झूमाझटकी हो गई। वहां ट्रैफिक कांस्टेबल ड्यूटी पर तैनात था। जिसने देखते साथ मामले को समझ लिया और कोलार रोड थाना पुलिस को जानकारी दे दी। बाइक लूट की है और लुटेरों का हुलिया वायरलैस पर प्रसारित हो चुका था। इसलिए पुलिस को मामला समझते देर नहीं लगी।

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   Bhopal News: मानव अधिकार आयोग ने डीजीपी को थमाया नोटिस
Don`t copy text!