Bhopal Crime: पुलिस ने झूमाझटकी से किया इंकार पर लूटने की कोशिश का मुकदमा दर्ज

पेट्रोल पंप पर पैसों के विवाद में कर्मचारियों से हुई बदसलूकी की खबर मिलने पर पहुंची पुलिस

Bhopal Crime
सांकेतिक चित्र

भोपाल। (Bhopal Crime News In Hindi) पुलिस से झूमाझटकी की खबर फैलने से सनसनी फैल गई। हालांकि वास्तविकता सामने आने के बाद पुलिस ने इन खबरों को भ्रामक बताया। मामला मध्य प्रदेश की राजधानी (Bhopal Beating Case) भोपाल का है। हालांकि पुलिस ने इस मामले में पंप संचालक की शिकायत पर तीन व्यक्तियों के खिलाफ लूट के प्रयास और तोड़फोड़ का मुकदमा दर्ज किया गया है। आरोपी फरार बताए जा रहे हैं।

कोहेफिजा थाना पुलिस ने www.thecrimeinfo.com (द क्राइम इंफो डॉट कॉम) को बताया कि घटना गुरुवार रात हुई थी। यहां हमीदिया रोड पर हसन अली (Hasan Ali) पिता अकबर अली उम्र 50 साल का पंप है। इस पंप पर सलमान, आसिफ मोटा और शमीम पहुंचे थे। पंप पर पैसों को लेकर विवाद हो गया। जिसके बाद आरोपी कर्मचारी से पैसा छीनने लगे। इससे पहले खबर यह मिली थी कि पंप पर हंगामा करते वक्त शाहजहांनाबाद थाने का पुलिसकर्मी वहां पहुंच गया था। उस वक्त वर्दी फटने और चाकू लगने की खबर फैली। हालांकि मामले की जांच कर रहे एएसआई नरसिंह राजपूत ने इस तरह की सूचनाओं को भ्रामक बताया। उन्होंने कहा ऐसा कुछ नहीं हुआ है।

राजपूत ने कहा कि आरोपियों की गिरफ्तारी के प्रयास किए जा रहे हैं। बताया जा रहा है कि इस मामले में शामिल आरोपी आसिफ मोटा को शुक्रवार रात पूछताछ के लिए हिरासत में लिया गया है। लेकिन, उसकी आधिकारिक पुष्टि अभी नहीं की जा सकी है।

यह भी पढ़ें:   Bhopal Molestation Case : किराया मांगा तो कर दिया अश्लील इशारा

अपील

देश वैश्विक महामारी से गुजर रहा है। हम भी समाज हित में स्पॉट रिपोर्टिंग करने से बच रहे हैं। इसलिए समाज और लोगों से अपील करते हैं कि यदि उनके पास भ्रष्टाचार, कालाबाजारी या जिम्मेदार अफसरों की तरफ से लापरवाही की कोई जानकारी या सूचना हैं तो वह मुहैया कराए। www.thecrimeinfo.com विज्ञापन रहित दबाव की पत्रकारिता को आगे बढ़ाते हुए काम कर रहा है। हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। इसलिए हमारे फेसबुक पेज www.thecrimeinfo.com के पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 9425005378 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!