Madhya Pradesh Crime: कपड़ा व्यापारी को मारपीट करके लूटा

Share

संदेही आटो चालक ने दिया घटना को अंजाम, कुछ संदेहियों से चल रही है पूछताछ

Madhya Pradesh Loot
सांकेतिक चित्र

ग्वालियर। मध्यप्रदेश (#Madhya Pradesh) के अशोक नगर (#Ashok Nagar) जिले में एक कपड़ा व्यापारी (Cloth Merchant) के सा​थ लूट (Ashok Nagar Loot) की वारदात (Madhya Pradesh Crime) हुई। कपड़ा व्यापारी (Ashok Nagar Crime) उसके रिश्तेदार के घर जाने के लिए बस स्टैंड़ पर खड़ा था। उसी समय दो बदमाशों ने व्यापारी के साथ मारपीट  कर उससे रकम छीनकर फरार हो गए। पुलिस ने इस मामले में दो व्यक्तियों के खिलाफ लूट (Madhya Pradesh Loot) का मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस आरोपियों की तलाश कर रही है।

यह घटना अशोक नगर (Ashok Nagar Robbery) जिले के देहात थाना क्षेत्र की है। यहां कोलारस थाना क्षेत्र में रहने वाले जितेन्द्र कोरी (Jitendra kori) के साथ लूट की वारदा हुई। जितेन्द्र ने पुलिस को बताया ​कि वह कपड़े का कारोबारी है। वह रोज की तरह उसकी दुकान बंद करके घर जाने के लिए निकला था। निकलते ही उसके मामा का फोन उसके पास आया था। मामा ने उसको कुछ काम के लिए घर बुलाया था। उसी सयम उसकी नजर उसकी गाड़ी पर पड़ी थी। गाड़ी का एक टायर पंक्चर हो गया था। रात ज्यादा होने के कारण पंक्चर की सभी दुकान बंद हो गई थी। उसने गाड़ी को लॉक करके पैदल ही पास के बस स्टैंड पर गया था। जहां तीन से चार सवारी ऑटो वाले खड़े हुए थे। वह उनके पास जाकर मामा के घर वाले पते पर जाने के लिए बातचीत कर रहा था। घर का पता बताते हुए चलने के लिए बोला था। तभी दूसरे ऑटो वाले ने मना करते हुए उसे जबरदस्ती उसके साथ चलने पर मजबूर करने लगा। इस बात में उनके साथ उसकी बहस शुरू हो गई थी।

यह भी पढ़ें:   वाहवाही लूटने चाकू को पुलिस ने बनाया हथियार

बहस इतनी बढ़ी की मारपीट में वह तब्दील हो गई। दोनों आरोपियों ने उसके साथ मारपीट की थी। इस वजह से उसको गंभीर चोट भी आई थी। सिर में चोट आने के कारण वह बेसुध हो गया था। इसी दौरान आरोपियों ने उसके पास रखे 5600 रुपए निकाल लिए। उसे पास के लोगों ने उठाकर उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया। अस्पताल से इलाज करके वह पुलिस थाने पहुंचा। जहां उसने दोनों आरोपियों के खिलाफ लूट का मामला (Madhya Pradesh Robbery) दर्ज कराया। पुलिस ने संदेही आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है। इस काम के लिए उसने सीसीटीवी फुटेज भी खंगाल लिए है।

अपील
www.thecrimeinfo.com विज्ञापन रहित दबाव की पत्रकारिता को आगे बढ़ाते हुए काम कर रहा है। हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। इसलिए हमारे फेसबुक पेज www.thecrimeinfo.com के पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 9425005378 पर संपर्क कर सकते हैं।
Don`t copy text!