Bhopal News: बाइक ने स्कूटी को मारी टक्कर

Share

Bhopal News: भाई—बहन जख्मी, दो दिन बाद पुलिस ने दर्ज किया प्रकरण

Bhopal News
सांकेतिक चित्र

भोपाल। तेज रफ्तार बाइक ने स्कूटी को टक्कर मार दी। जिस कारण मोपेड पर सवार भाई—बहन जख्मी हो गए। यह दुर्घटना भोपाल (Bhopal News) देहात क्षेत्र में स्थित बिलखिरिया थाना क्षेत्र की है। पुलिस ने हादसे के दो दिन बाद प्रकरण दर्ज किया है।

इस कारण एफआईआर में हुई देरी

बिलाखिरिया (Bilkhiriya) थाना पुलिस के अनुसार दुर्घटना 31 दिसंबर की शाम लगभग सात बजे हुई थी। जख्मी अरूण ठाकुर (Arun Thakur) पिता ओमकार सिंह ठाकुर उम्र 29 साल ने प्रकरण दर्ज कराया है। वह बिलखिरिया के नजदीक ग्राम खजूरी खुर्द में रहता है। अरुण ठाकुर खेती—किसान का काम करता है। वह स्कूटी एमपी—40—एसए—2157 पर सवार था। जिसे उसके बुआ की लड़की हेमलता रावत (Hemlata Rawat) के साथ पीछे बैठा हुआ था। दोनों पटेल नगर (Patel Nagar) से अपने घर जा रहे थे। चाय दुकान के आगे रायसेन रोड पर तेज रफ्तार बाइक एमपी—04—वीएम—6989 ने टक्कर मार दी। दुर्घटना में हेमलता रावत को बाएं पैर, हाथ में चोट आई। उसे पटेल नगर में स्थित अरनव अस्पताल (Arnav Hospital) में भर्ती कराया गया है। अरूण ठाकुर को मामूली से चोट आई है। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ 05/24 धारा 279/337 (लापरवाही से वाहन चलाने और जख्मी करने का प्रकरण) 2 जनवरी को दर्ज किया।

यह भी पढ़िएः तीन सौ रूपए का बिल जमा नहीं करने पर बिजली काटने के लिए आने वाला अमला, लेकिन करोड़ों रूपए के लोन पर खामोश सिस्टम और सरकार का कड़वा सच

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   Bhopal Suicide Case: बारह बोर की बंदूक पैर में रखकर ट्रिगर दबाया
Don`t copy text!