Bhopal News: चार महीने पहले हुई लड़की की मौत मामले में एफआईआर

Share

Bhopal News: मेडिको लीगल के डॉक्टरों ने माना युवती को किसी वाहन ने मारी थी टक्कर, शव के साथ आज तक टक्कर मारने वाले वाहन का नहीं मिला पुलिस को सुराग

Bhopal News
सांकेतिक चित्र—साभार

भोपाल। युवती की मौत के मामले में आखिरकार प्रकरण दर्ज कर लिया गया है। यह घटना भोपाल (Bhopal News) शहर के कोहेफिजा थाना क्षेत्र में हुई थी। उसे जख्मी हालत में एम्बुलेंस कर्मचारियों ने मैरिज गार्डन के सामने से उठाकर हमीदिया अस्पताल (Hamidia Hospital) में भर्ती कराया गया था। युवती की विस्तृत पीएम रिपोर्ट पुलिस को मिल गई है। जिसमें साफ हो गया है कि उसे वाहन ने टक्कर मारी थी। जिसके बाद पुलिस ने प्रकरण दर्ज किया है। हालांकि अभी तक मारी गई लड़की के साथ टक्कर मारने वाला वाहन पर सस्पेंस बना हुआ है।

युवती को इस तरह से दफनाया गया था

कोहेफिजा (Kohefiza) थाना पुलिस के अनुसार यह घटना 19 मार्च, 2023 को हुई थी। यहां बेसुध और जख्मी हालत में एक युवती मिली थी। जिसकी उम्र लगभग 20 साल थी। इलाज के दौरान हमीदिया अस्पताल में उसने 21 मार्च को दम तोड़ दिया था। जिस पर कोहेफिजा पुलिस मर्ग 15/23 दर्ज करके मामले की जांच कर रही थी। युवती एम्बुलेंस कर्मचारियों को मून लाईट मैरिज गार्डन (Moon Light Marriage Garden) के पास मिली थी। उसका पीएम डॉक्टर कैलू गिरेवाल ने किया था। उन्होंने अपनी रिपोर्ट में बताया कि युवती के शरीर पर जिस तरह की चोट आई है वह किसी वाहन से लगी है। जिसके बाद पुलिस ने 427/23 धारा 304-ए (लापरवाही से वाहन चलाने के कारण) हुई दुर्घटना में मौत का मामला दर्ज किया गया है। इस मामले में टक्कर मारने वाला चालक की पहचान नहीं हो सकी है। इससे पहले युवती की पहचान नहीं होने के कारण उसका भी अंतिम संस्कार लावारिस बताकर किया गया। ऐसा करने के लिए पुलिस ने भागीरथ अहिरवार (Bhagirath Ahirwar) पिता श्री गोपी लाल अहिरवार और रोहित वर्मा (Rohit Verma) पिता भागवान सिंह वर्मा उम्र 28 साल की गवाही ली थी। यह दोनों एम्बुलेंस के कर्मचारी है।

यह भी पढ़ें:   Bhopal News: शादीशुदा महिला मनचलों से तंग आकर पहुंची थाने 

यह भी पढ़िएः तीन सौ रूपए का बिल जमा नहीं करने पर बिजली काटने के लिए आने वाला अमला, लेकिन करोड़ों रूपए के लोन पर खामोश सिस्टम और सरकार का कड़वा सच

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!