Satna Suicide Case : जहां बजते थे फरियाद के घंटे वहां गूंजी धांय की आवाज

Share

Satna Suicide Case : रिटायर सैनिक ने लायसेंसी रिवॉल्वर से गोली मारकर की आत्महत्या

Satna Suicide Case
सतना स्थित भर्जुना मंदिर में खुदकुशी करने वाले व्यक्ति के मामले में जांच करते पुलिस अधिकारी

सतना। जिस मंदिर में मन्नत पूरी होने फरियाद के लिए लोग घंटी बजाते थे वहां गोली की आवाज (Satna Gun Shot Suicide Case) से सनसनी मच गई। यह पूरी घटना (Satna Suicide Case) मंदिर की सुरक्षा में लगे कैमरे में भी कैद हुई। घटना मध्य प्रदेश (MP Crime News) की राजधानी सतना (Satna Crime News) जिले की है। मामला आत्महत्या का माना जा रहा है। पुलिस ने फिलहाल मर्ग कायम कर शव पीएम के लिए भेज दिया है। खुदकुशी करने वाला व्यक्ति रिटायर सैनिक (Satna Sainik Ne Ki Aatmhatya) बताया जा रहा है। फिलहाल आत्महत्या की ठोस वजह अभी सामने नहीं आई है।

यह भी पढ़ें : मंत्री बनना चाहते है एक रिटायर इंजीनियर तो मुख्यमंत्री को लिख दिया ऐसा पत्र
यह था मामला

सतना जिले के कोलगंवा थाना क्षेत्र की यह घटना है। यहां बाबूपुर पुलिस चौकी के नजदीक भर्जुना देवी मंदिर (Bharjuna Devi Mandir) हैं। यह मंदिर इलाके में काफी जाना—पहचाना जाता है। इस मंदिर में मंगलवार—बुधवार की दरमियानी रात लगभग 2 बजे गोली की आवाज से लोग बाहर निकल आए। वहां देखा तो भक्तों के लिए प्रवेश के लिए बनाए गए कॉरिडोर मेें एक व्यक्ति अचेत पड़ा है। शरीर से भारी मात्रा में खून निकल रहा है। यह जानकारी मिलने पर पुलिस की टीम भी तुरंत मौके पर पहुंच गई।

यह भी पढ़ें : लॉक डाउन में एक पति ने कैसे बना लिया अपने लिए अवसर

लायसेंसी रिवॉल्वर से चलाई गोली

कोलगंवा थाना क्षेत्र में हुई इस घटना की गूंज आस—पास कई इलाकों में पहुंच गई। शव की पहचान तेज भान (Tej Bhan Singh) पिता भोला प्रसाद सिंह उम्र 56 साल के रुप में हुई। वह रिटायर सैनिक हैं जो भर्जुना मंदिर के नजदीक ही र​हता था। उसने लायसेंसी रिवॉल्वर से गोली चलाई थी। उसने दाहिने हाथ से रिवॉल्वर निकाली और कनपटी से गोली चलाकर खुदकुशी कर लिया था। पुलिस आत्महत्या की वजह का पता लगा रही है।

यह भी पढ़ें:   Bhopal Crime:  मवेशी को गाली देकर भगा रहा था किसान, खंभे से उतरकर परिवार के साथ लाठियां बरसाई

खबर के लिए ऐसे जुड़े

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 9425005378 पर संपर्क कर सकते हैं।

 

Don`t copy text!