Bhopal News:  बहन के घर में घुसकर पति और सास से मारपीट

Share

Bhopal News: साले ने दहेज प्रताड़ना के झूठे केस में फंसाने की दी थी धमकी

Bhopal News
सांकेतिक चित्र

भोपाल। मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल की ताजा न्यूज (Bhopal News) छोला मंदिर थाना क्षेत्र से मिल रही है। यहां एक व्यक्ति बहन के घर घुस गया। वह दोस्त की मदद से उसको जबरिया मायके ले जाने लगा। पति और सास बचाव करने आए तो उनके साथ मारपीट कर दी। घटना दो सप्ताह पहले हुई थी। जिसकी एफआईआर अब दर्ज की गई।

इलाज के चलते दर्ज नहीं कराई एफआईआर

छोला मंदिर थाना पुलिस के अनुसार 17 मई को मारपीट का केस दर्ज किया गया है। शिकायत रेनु शर्मा पति रामाधार शर्मा उम्र 49 साल ने दर्ज कराई है। वह खेजड़ा बरामद स्थित विद्यासागर धाम में रहती है। उसने बताया कि 4 मई की सुबह लगभग साढ़े पांच बजे बेटे नीरज शर्मा का साला शिरोमणि शर्मा के साथ धीरेन्द्र शर्मा (Dhirendra Sharma) घर आया था। सुबह—सुबह दस्तक होने पर दरवाजा खोला गया। दोनों भीतर घुस आए थे। नीरज की पत्नी जागेश्वरी (Jageshwari) से उसके भाई शिरोमणि शर्मा ने बोला कि वह उसके साथ जबलपुर (Jabalpur) गांव पर चले। बहू ने जाने से इंकार कर दिया।

यह भी पढ़ें: यदि आपने दोस्त बनाने के लिए इस डेटिंग एप्प को डाउनलोड किया है तो उन चेहरों के बारे में जान लीजिए जो आपके लिए मुश्किलें खड़ी करेंगी

देरी से दर्ज हुई एफआईआर

वह उसको जबरिया ले जाने लगा। बेटे नीरज शर्मा (Neeraj Sharma) ने रोका तो साले और उसके दोस्त ने उसके साथ मारपीट कर दी। बेटे को पिटाई से बचाने रेनु शर्मा (Renu Sharma) आई तो उसे लोहे के मग से मार दिया। बेटी दिव्या बचाने आई तो उसे भी पीटा गया। आरोपी दहेज के झुठे केस में फंसाने की धमकी दे रहे थे। जख्मी लोगों का मिलैट्री अस्पताल में इलाज चला। पुलिस के अफसरों की फटकार के बाद पुलिस ने यह केस दर्ज किया है।

यह भी पढ़ें:   Bhopal Child Mishap Death: मां को आंध्र प्रदेश भेजकर बच्चे का पीएम कराया
Don`t copy text!