Bhopal News: तलवार मारकर किया जख्मी

Share

Bhopal News: कोलार कॉलोनी में दो गुटों के बीच हुआ था विवाद

Bhopal News
सांकेतिक चित्र साभार

भोपाल। मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल की ताजा न्यूज (Bhopal News) चूना भट्टी इलाके से मिल रही है। यहां कोलार कॉलोनी में दो गुटों के बीच विवाद हुआ। जिसमें एक पक्ष ने तलवार मारकर जख्मी कर दिया। पुलिस ने दोनों गुटों की शिकायत पर एक—दूसरे के खिलाफ अलग—अलग धारा में केस दर्ज किया है।

शराब के लिए मांगी रकम

चूना भट्टी थाना पुलिस ने मारपीट का काउंटर केस दर्ज किया है। यह घटना 17 मई की रात लगभग साढ़े नौ बजे हुई थी। दोनों गुटों के बीच विवाद कोलार कॉलोनी में हुआ था। एक पक्ष की तरफ से रंजीत शाक्य पिता रपामसिंह उम्र 27 साल ने दर्ज कराई है। वह कोरियर डिलीवरी का काम करता है। आरोपी सुनील राठौर (Sunil Rathore), उसका भाई रिंकू है। पुलिस ने धारा 294/324/327/506/34 (गाली—गलौज, धारदार हथियार से हमला, रंगदारी, धमकाना और एक से अधिक आरोपी) के तहत केस दर्ज किया है। रंजीत शाक्य (Ranjit Shakya) का कहना है कि आरोपी भाई उससे शराब के लिए पैसे मांग रहे थे। विरोध करने पर आरोपियों ने तलवार से हमला कर दिया।

यह भी पढ़ें: यदि आपने दोस्त बनाने के लिए इस डेटिंग एप्प को डाउनलोड किया है तो उन चेहरों के बारे में जान लीजिए जो आपके लिए मुश्किलें खड़ी करेंगी

हमले में महिला भी जख्मी

दूसरे पक्ष की तरफ से रिंकू राठौर पिता भैरों सिंह उम्र 26 साल ने केस दर्ज कराया है। आरोपी रंजीत शाक्य, राकेश (Rakesh) और मनीष (Manish) है। पुलिस ने धारा 294/323/506/34 (गाली—गलौज, मारपीट, धमकाना और एक से अधिक आरोपी) के तहत केस दर्ज किया है। रिंकू राठौर (Rinku Rathore) का कहना है कि आरोपी घर आकर मां अयोध्या से ताश के पत्ते मांग रहे थे। मां ने विरोध करते हुए उनका विरोध किया। इसी विरोध में आरोपियों ने हमला कर दिया। हमले में मां के सिर पर चोट आई है।

यह भी पढ़ें:   Bhopal News: ठेकेदार की लापरवाही से हुई थी बच्ची की मौत
Don`t copy text!