वीडियो में देखिए चिरायु अस्पताल के मैनेजर की दादागिरी

Share

Chirayu Hospital News: आयुष्मान कार्ड में इलाज कराने से प्रबंधन का इंकार, वीडियो बनाया फिर बनाने वाले को गार्ड से बोलकर पिटवाया

Chirayu Hospital News
यह है गौरव बजाज जो अपना बड़ी दमदारी के साथ वीडियो रिकॉर्ड करा रहे थे। फिर गार्ड से बोलकर वीडियो बनाने वाले को पिटवाया गया।

भोपाल। मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल की ताजा न्यूज चिरायु अस्पताल (Chirayu Hospital News) से मिल रही है। यहां अस्पताल में सरकारी योजनाओं का लाभ आम आदमी को देने से प्रबंधन ने बकायदा इंकार कर दिया है। यह इंकार अपरोक्ष नहीं बल्कि वीडियो बनाकर किया गया है। जिसके बाद मध्य प्रदेश में सरकार की काफी निंदा की जा रही है। वहीं लोग इस वीडियो को वायरल करके अस्पताल के मालिक डॉक्टर अजय गोयनका पर कार्रवाई की मांग कर रहे हैं।

इस युवक ने बनाया वीडियो

जानकारी के अनुसार वीडियो बनाने वाले युवक का नाम योेगेश बलवानी (Yogesh Balwani) है। उसने 19 अप्रैल को अपनी मां को इलाज के लिए भर्ती कराया था। उसके पास आयुष्मान भारत योजना का कार्ड था। इसके बावजूद अस्पताल उसको तीन लाख रुपए जमा करने के लिए कह रहा था। यह विरोध करने पर मैनेजर गौरव बजाज (Gaurav Bajaj) ने उसके साथ काफी बदसलूकी की। यह बदसलूकी करते हुए वीडियो में भी कैद हुआ। मैनेजर गौरव बजाज ने डॉक्टर अजय गोयनका के हवाले से कहा कि सरकार और कलेक्टर के पास जाकर शिकायत की जाए। फिर इसके बाद उसको गार्ड से बोलकर भगाया गया।

यह भी पढ़ें: इन चार गरीब अस्पतालों पर कार्रवाई करने वाला प्रशासन चिरायु अस्पताल को नोटिस भी दे पाएगा, हर कोई मजाक उड़ा रहा है सोशल मीडिया में

वीडियो में देेखिए मैनेजर की अंग्रेजी वाला दादागिरी, जनता से ज्यादा सिस्टम को तमाचा मार रहा है यह बदतमीज मैनेजर

यह भी पढ़ें:   Bhopal News: जुआ खेल रहे थे विवाद का बदला लिया

अस्पताल में कई रसूखदार पार्टनर

जानकारी के अनुसार शहर में संचालित कई अस्पतालों में राजनीतिक पहुंच रखने वाले नेता पार्टनर है। इसमें से एक अस्पताल चिरायु भी है। इस अस्पताल को लेकर कई तरह विवाद में आता रहा है। यहां की जमीन कैचमेंट का मामला हो या फिर मेडिकल वेस्ट फेंकने का विवाद। सारे विवादों में फैसला चिरायु अस्पताल के पक्ष में ही आया है। चिरायु अस्पताल के मालिक डॉक्टर अजय गोयनका (Dr Ajay Goenka) है जो व्यापमं घोटाले में भी फंसे है। इस वक्त वे अदालत से जमानत पर चल रहे है। इसके बावजूद एक सामान्य नागरिक से की गई इस अ​भद्रता की हर कोई निंदा कर रहा है।

Don`t copy text!