Bhopal Cheating News:  किसान के खाते से रकम निकाली

Share

Bhopal Cheating News: नहीं चलाता था नेटबैंकिंग, पहले जालसाज ने सेवा ली फिर खाते से रकम निकाल ली थी

Bhopal Cheating News
सांकेतिक चित्र

भोपाल। मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल की ताजा न्यूज बैरसिया इलाके से मिल रही है। यहां रहने वाले किसान के खाते से करीब 42 हजार रुपए निकल गए। यह रकम निकालने के लिए जालसाजों ने पहले उसके खाते में नैटबैंकिंग (Bhopal Cheating News) की सुविधा हासिल की थी। फिर उसके बाद खाता खाली किया। किसान एक साल से एफआईआर दर्ज कराने के लिए ही चक्कर काट रहा था। इसके लिए वह पहले सायबर सेल गया था। अब केस डायरी थाने को भेज दी गई।

बैंक जाकर मिली खबर

बैरसिया थाना प्रभारी कैलाश नारायण भारद्वाज (TI Kailash Narayan Bhardwaj) ने बताया कि फरियादी रमेश शर्मा (Ramesh Sharma) नेटबैंकिंग का इस्तेमाल नहीं करता था। पेशे से फरियादी किसान है जो नीची ललोई इलाके में रहता है। उसके खाते से 41,946 रुपए कट गए। इस मामले की शिकायत उसने पहले सायबर सेल से की थी। जांच के नाम पर पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की। मामले को ठंडे बस्ते में रखा गया। अब जब कोई सुराग सायबर सेल को नहीं मिला तो केस बैरसिया थाने को भेज दिया गया। जालसाजी का यह मामला जून, 2020 में सामने आया था।अधिकारियों के निर्देश के बाद 16 मई को पुलिस ने जालसाजी और आईटी एक्ट के तहत केस दर्ज कर लिया। यह मामला लगभग अब ठंडे बस्ते में ही रहेगा। दरअसल, थाना सायबर सेल से ही इस तरह के अपराधों में मदद मांगता है।

यह भी पढ़ें: यदि आपने दोस्त बनाने के लिए इस डेटिंग एप्प को डाउनलोड किया है तो उन चेहरों के बारे में जान लीजिए जो आपके लिए मुश्किलें खड़ी करेंगी

यह भी पढ़ें:   Bhopal Murder Case: महिला की बेरहमी से हत्या, पति ने चाकू से गोद दिया

खबर के लिए ऐसे जुड़े

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!