Bhopal Lock Down: कलेक्टर ने 24 मई की सुबह तक बढ़ाई अवधि

Share

Bhopal Lock Down: भोपाल में फिर लॉक डाउन तारीख बढ़ाने का ऐलान

Bhopal Lock Down
भोपाल की सड़कों पर इस तरह के संदेश को लिखकर लोगों को जागरूक किया जा रहा है

भोपाल। मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल की ताजा न्यूज (Bhopal Lock Down) कोरोना कर्फ्यू की आ रही है। भोपाल कलेक्टर ने एक बार फिर सरकारी अवकाश वाले दिन कोरोना कर्फ्यू बढ़ाने का ऐलान किया है। अब लॉक डाउन 24 मई की सुबह 6 बजे तक बढ़ाया गया है। इधर, शहर में लॉक डाउन के कारण कोरोना की रफ्तार में जरुर कमी आई है।

जरुरत के सामान में मुनाफाखोरी

जानकारी के अनुसार कोरोना कर्फ्यू की तारीख 17 मई की सुबह 6 बजे तक बढ़ाई गई थी। इस तारीख से पहले कलेक्टर अविनाश लवानिया (Bhopal Collector Avinash Lavania) ने इसको बढ़ा दिया है। इससे पहले कलेक्टर ने सरकारी दफ्तरों में 10 प्रतिशत कर्मचारी की उपस्थिति के आदेश जारी किए थे। उल्लेखनीय है कि भोपाल में कोरोना कर्फ्यू की शुरुआत 9 अप्रैल से शुरु हुई थी। इसको कई तारीखों में आगे बढ़ाते हुए डेढ़ महीना से अधिक का वक्त बीत चुका है। इस कोरोना कर्फ्यू के असर जरुरत की दूसरी चीजों में पड़ने लगी है। हर खाद्य सामग्री में मुनाफाखोरी की शिकायतें भी मिल रही है। जिसकी रोकथाम के लिए प्रशासन के पास कोई रणनीति नहीं दिखाई दे रही।

यह भी पढ़ें: यदि आपने दोस्त बनाने के लिए इस डेटिंग एप्प को डाउनलोड किया है तो उन चेहरों के बारे में जान लीजिए जो आपके लिए मुश्किलें खड़ी करेंगी

खबर के लिए ऐसे जुड़े

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   Bhopal News: पत्नी के घर छोड़कर जाने से दुखी पति ने लगाई फांसी
Don`t copy text!