Bhopal News: बिजली के लोहे के पोल चोरी

Share

Bhopal News: शाम को रखे सुबह गायब मिले, पुलिस ने दर्ज किया मुकदमा

Bhopal News
File Image

भोपाल। बिजली के लोहे के पोल चोरी हो गए। यह वारदात भोपाल (Bhopal News) शहर के रातीबड़ थाना क्षेत्र की है। चोरी गए पोल शाम को सुरक्षित रखे गए लेकिन सुबह गायब थे। पुलिस ने इतने भारी पोल को ले जाने के लिए वाहन के इस्तेमाल करने की संभावनाओं से इंकार नहीं किया है।

पुलिस के अधिकारी खंगाल रहे सीसीटीवी

रातीबड़ (Ratibad) थाना पुलिस के अनुसार वारदात 09—10 फरवरी की दरमियानी रात हुई थी। जिसकी शिकायत थाने पहुंचकर सुनील साहू (Sunil Sahu) पिता स्वर्गीय छगनलाल साहू उम्र 45 साल ने दर्ज कराई। वह जहांगीराबाद स्थित बरखेडी के नजदीक रुकमाबाई अस्पताल (Rukmabai Hospital) में रहता है। वह विद्युत विभाग में ठेकेदारी का काम करता है। साक्षी से केरवा रोड पर बिजली पर विद्युत विभाग का काम चल रहा हैं। जिसके लिए छत्तीसगढ़ से 104 बिजली के पोल आए थे। यह सभी अलग-अलग स्थानों पर उतरवाकर रखे थे। जिसमें शाम को 16 पोल साक्षी ढाबा (Sakshi Dhaba) के पास रखे थे। जिनमें से 6 पोल खडे कर दिए थे। बाकी 10 पोल सड़क किनारे रखे थे। सुनील साहू सुबह गया तो वह नहीं मिले। पुलिस ने 48/24 धारा 379 (खुले स्थान से चोरी का मामला) दर्ज कर लिया गया है। संदेहियों का पता लगाने के लिए पुलिस सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही है।

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   Bhopal News: शराब के नशे में धुत अधेड़ ने लगाई फांसी
Don`t copy text!