Bhopal Rape Case: दीप शिखा अस्पताल के सफाई कर्मचारी ने नाबालिग से किया बलात्कार

Share

Bhopal Rape Case: डेढ़ महीने पहले घुमाने के बहाने कमरे में ले गया था आरोपी

Bhopal Rape Case
सांकेतिक चित्र

भोपाल। दीप शिखा अस्पताल के सफाई कर्मचारी ने नाबालिग लड़की से बलात्कार (Bhopal Rape Case) किया है। वह उसको डेढ़ महीने पहले घुमाने के बहाने कमरे में ले गया था। घटना मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल (Bhopal Minor Girl Rape) के हबीबगंज इलाके की है। पीड़िता ने रोते हुए मां को सारी जानकारी दी थी। पुलिस ने मां की शिकायत पर आरोपी के खिलाफ बलात्कार और अन्य धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया है। आरोपी की गिरफ्तारी होना अभी बाकी है।

मां—बाप नहीं रहते साथ

हबीबगंज थाना पुलिस ने बताया 15 वर्षीय नाबालिग ने बुधवार रात दस बजे आरोपी छोटू उर्फ जगदीश ([email protected] Ahirwar) पिता अनिल अहिरवार के खिलाफ बलात्कार का मामला दर्ज कराया है। पुलिस ने धारा 363/376/3/4 (बहला—फुसलाकर साथ ले जाने, बलात्कार और पोस्को एक्ट) का मामला दर्ज कर लिया है। जांच अधिकारी एसआई सुनीता राय (SI Sunita Rai) ने बताया नाबालिग 11 नंबर इलाके में रहती है। उसके पिता सब्जी का ठेला लगाते हैं। पिता शराब पीने का भी आदी है। शराब के नशे में अक्सर मां के साथ मारपीट करते थे। इसी कारण पिछले दो साल से मां करोंद इलाके में किराए का मकान लेकर रह रही है। नाबालिग का छोटा भाई भी है। दोनों बच्चे कभी मां के साथ कभी पिता के साथ रहते हैं। पिछले छह महीनों से नाबालिग पिता के साथ में थी।

यह भी पढ़ें: दिल्ली के इस आईपीएस अफसर के कारनामे, सेना के जवान का परिवार आ गया था झांसे में

यह भी पढ़ें:   Bhopal Jail Gang War: चम्मच—चादर से औजार बनाकर बदमाशों ने एक—दूसरे पर किए हमले

यह बोलकर साथ ले गया

जांच अधिकारी ने बताया नाबालिग घटना वाले दिन एक नवंबर दोपहर एक बजे मंदिर का बोलकर घर से निकली थी। चौराहे पर आरोपी छोटू उसको मिला था। आरोपी को पीड़िता पहले से जानती थी। उसकी दोस्ती उसके मोहल्ले में ही रहने वाले दोस्त ने कराई थी। छोटू ने नाबालिग को घुमाने का बोला था। इस बहाने छोटू नाबालिग को होशंगाबाद रोड़ स्थित किसी कॉलोनी के घर में ले गया।

ऐसे मिली मां को जानकारी

वहां उसने उसके साथ बलात्कार किया था। इसके बाद आरोपी नाबालिग को उसके घर छोड़ गया। डर के कारण नाबालिग ने यह बात किसी को नहीं बताई थी। जांच अधिकारी ने बताया नाबालिग ने मंगलवार दिन में हिम्मत करके मां को फोन पर सारा घटनाक्रम बताया था। घटना सुनने के बाद मां उसकी भाभी के साथ बच्ची को लेकर थाने पहुंची थी। पुलिस ने बताया आरोपी छोटू उर्फ जगदीश मूलत: सागर (Sagar) का रहने वाला है। वह यहां ईश्वर नगर में रहता है।

खबर के लिए ऐसे जुड़े

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 9425005378 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!