Bhopal Murder Case: गुप्तांग के पास चाकू घोंपा—पीठ में छुरी मारी, मारपीट का मुकदमा दर्ज

Share

Bhopal Murder Case: मां—बाप के साथ हुई धक्का—मुक्की से नाराज हो गया था नाबालिग

Bhopal Murder Case
सांकेतिक चित्र

भोपाल। मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल (Bhopal Murder Case) में जहां कानून बनाए जाते हैं, वहां उसका क्या हश्र होता है आप जानकार हैरान रह जाएंगे। हैरानी वाली बात यह है कि मीडिया तो दूर जिम्मेदार अफसरों ने भी उसकी सुध नहीं ली। सबकुछ ऐसे बयां किया गया जैसे कुछ हुआ ही नहीं है। निर्मम हत्याकांड (Bhopal Brutal Murder) में पुलिस ने किस तरह से एफआईआर लिखी वह उसकी नीयत पर सवाल खड़े करती है। मामला हत्या के प्रयास का था लेकिन, उसको सामान्य धारा में दर्ज किया गया। पुलिस की इस दरियादिली की वजह अभी सामने नहीं आई है।

चल रही थी पुरानी रंजिश

अशोका गार्डन थाना पुलिस ने बताया कि मंगलवार रात दस बजे दो नाबालिग लड़कों के बीच मारपीट का मामला सामने आया था। जांच अधिकारी एसआई उमेश चौहान (SI Umesh Chouhan) ने बताया कि 17 वर्षीय नाबालिग सुंदर नगर में रहता था। मंगलवार रात वह दोस्तों के साथ सुभाष नगर चौराहे के पास खड़ा था। यह नाबालिग पूरे हत्याकांड का प्रत्यक्षदर्शी भी है। उसके ही मोहल्ले में रहने वाले एक नाबालिग आ रहा था। उसके माता—पिता कॉस्मैटिक की दुकान चलाते हैं। घटना के वक्त नाबालिग दुकान बंद करके आ रहा था। उसे पुरानी बात को लेकर आरोपी नाबालिग ने चांटा मार दिया। रोते हुए वह परिजनों के पास पहुंचा था। परिजन आरोपी को समझाने के लिए सुभाष नगर मेन रोड़ पर आए थे। पीड़ित के पिता इंडस्ट्रीयल एरिया में प्रायवेट काम करते हैं।

यह भी पढ़ें:   Rewa Crime News: दो मौतों की न्याय के लिए धरना दे रहा परिवार

मां—बाप को दिया धक्का

जांच अधिकारी ने बताया कि नाबालिग आरोपी है अथवा नहीं यह कोर्ट तय करेगी। दरअसल, हत्याकांड में उसके माता—पिता भी आरोपी बनाए गए हैं। एसआई ने बताया कि घटना के वक्त आरोपी ने नाबालिग को पकड़ रखा था। उसी दौरान बाल अपचारी ने चाकू मार दिया। बाल अपचारी ने आरोपी के गुप्तांग में चाकू घोंपा (Bhopal Knife Stabbed) था। दूसरा वार पीठ और तीसरे पेट में मारा। नाबालिग खून से लथपथ हालत में सड़क किनारे गिर पड़ा। सब को लगा कि वह मर गया। आरोपी माता—पिता के साथ मौके से भाग गया। इधर, खून से लथपथ हालत में नाबालिग को हमीदिया अस्पताल में भर्ती कराया गया था।

यह भी पढ़ें: दिल्ली के इस आईपीएस अफसर के कारनामे, सेना के जवान का परिवार आ गया था झांसे में

अफसरों ने फटकारने की बजाय चुप्पी साथी

Bhopal Brutal Murder
सांकेतिक चित्र

जांच अधिकारी ने बताया मंगलवार—बुधवार रात ढाई बजे पुलिस ने धारा 294/324/506/34 (गाली—गलौज, तेज हाथियार से वार करना, धमकाना और एक से अधिक आरोपी) का मामला दर्ज किया है। इधर, मंगलवार रात आठ बजे हमीदिया अस्पताल में मर्ग की सूचना पुलिस को मिली थी। मौके पर पहुंची पुलिस को मृतक का नाम सनी सिंह (Sunny Singh) पिता मंगल सिंह उम्र 17 साल बताया गया। सनी सिंह सुभाष नगर का रहने वाला था। वह बीच में ही पढ़ाई छोड़ चुका था। उसकी मौत मंगलवार दोपहर मारपीट में आई चोट से हुई है। पुलिस ने हत्या के प्रयास का मुकदमा दर्ज नहीं किया था। जबकि चाकू जांघ, पीठ में मारा गया था।

खबर के लिए ऐसे जुड़े

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 9425005378 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!