Bhopal News: सोशल मीडिया फ्रेंड ने यह गंदा काम करके मचा दी सनसनी

Share

Bhopal News: ज्यादती की पीड़िता के फोटो की पोस्टर बनाकर कई घरों के बाहर चिपकाए, पोस्टर में लिखा गया था अश्लील संदेश, आरोपी को दबोचकर अदालत में पेश किया

Bhopal News
छोला मंदिर थाना, जिला भोपाल— फाइल फोटो

भोपाल। हैवानियत की हदें पार करने वाली यह घटना भोपाल (Bhopal News) शहर की है। जिसमें राजनीतिक घमासान होना चाहिए था। लेकिन, इस मामले ने तूल ही नहीं पकड़ा। इस सनसनीखेज वारदात में कई तथ्य अभी रहस्य बने हुए है। मामला बलात्कार (Bhopal Sensational Rape) से जुड़ा है। जिसमें पोस्टर देखने के बाद बदनाम परिवार ने पुलिस से मदद मांगी। इस मामले के आरोपी ने पीड़िता की फोटो के साथ संदेश लिखा था। पुलिस ने मामला दर्ज करने के बाद आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

अश्लील वीडियो बनाने की बात आई लेकिन प्रभारी चुप

छोला मंदिर थाना पुलिस के अनुसार 8 फरवरी की शाम लगभग छह बजे 58/23 धारा 376/354—घ/342/506 (ज्यादती, छेड़छाड़, बंधक बनाना और धमकाने का मामला) दर्ज किया गया है। इस मामले की शिकायत 20 वर्षीय युवती ने दर्ज कराई है। आरोपी रूपेश अहिरवार (Rupesh Ahirwar) है जिसकी उम्र लगभग 22 साल है। पीड़िता ने बताया कि उसकी सोशल मीडिया के जरिए अप्रैल, 2022 में रूपेश अहिरवार से पहचान हुई थी। फिर दोनों ने एक—दूसरे के मोबाइल नंबर लिए। दोनों बातचीत करते रहे। इसी बीच 7 जुलाई, 2022 को आरोपी ने पीड़िता से कहा कि उसके दोस्त का जन्मदिन है। वह भी उसके फंक्शन में शामिल होने आ जाए। पीड़िता वहां चली गई और केक काटा गया। आरोपी का दोस्त रोहित के अलावा वहां कोई अन्य मौजूद नहीं था। कुछ देर बाद रोहित भी वहां से चला गया। उसके जाने के बाद पीड़िता और आरोपी रूपेश अहिरवार कमरे में रह गए थे।

यह भी पढ़ें:   Sagar Crime : 42 लाख का सोना और 6 लाख कैश चोरी, 72 घंटे बाद भी नहीं लगा सुराग

इसलिए कर रहा था परेशान

Bhopal News
ग्राफिक डिजाईन टीसीआई

पीड़िता ने बताया कि कमरे में उसके साथ ज्यादती की गई। उस वक्त आरोपी ने वीडियो भी बना ली थी। इसके बाद वह उसे शारीरिक संबंध बनाने के लिए मजबूर करता था। बातचीत नहीं करने और उसके कहने पर नहीं आने पर उसे बदनाम करने की धमकी देता था। उसके साथ हुई घटना (Bhopal News) की जानकारी उसने परिजनों को भी दी। परिवार ने आरोपी को समझाने का प्रयास भी किया। लेकिन, वह अपनी बदतमीजी से बाज नहीं आया। उसने पीड़िता की तस्वीर के पोस्टन छपवाए और युवती के घर के आस—पास उसे चिपका दिए। पोस्टर में युवती के चरित्र को लेकर अभद्र टिप्पणी भी की गई थी। इन पोस्टरों को लेकर परिवार पुलिस से मदद मांगने पहुंचा। छोला मंदिर थाने के प्रभारी थाना प्रभारी राजेश तिवारी (SI Rajesh Tiwari) ने बताया कि आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। पोस्टर कहा से छापे गए इस संबंध में जानकारी जुटाई जा रही है।

यह भी पढ़िएः तीन सौ रूपए का बिल जमा नहीं करने पर बिजली काटने के लिए आने वाला अमला, लेकिन करोड़ों रूपए के लोन पर खामोश सिस्टम और सरकार का कड़वा सच

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   Bhopal News: निजी स्कूल ने निकालने की दी धमकी तो छात्र आत्महत्या करने पहुंचा
Don`t copy text!