Bhopal News : रानी कमलापति रेलवे स्टेशन की कार से मोबाइल चोरी

Share

Bhopal News : जनशताब्दी एक्सप्रेस के कपलर चैक करने के बाद रेलवे कर्मचारी को मिली जानकारी

Bhopal News
Rani Kamlapati Station

भोपाल। रानी कमलापति रेलवे स्टेशन में खड़ी कर्मचारी की एक कार से मोबाइल चोरी चला गया है। यह वही प्लेटफार्म है जिसको हबीबगंज क्षेत्र का बताकर जीआरपी पुलिस पिछले दिनों पल्ला झाड़ रही थी। यहां कार में हबीबगंज थाना पुलिस (Bhopal News) ने कार में बैठकर शराब पीते हुए कई लोगों को पकड़ा था। चोरी गया मोबाइल रेलवे कर्मचारी का है। जिसकी शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है।

एक शादी में शामिल होने गए थे

हबीबगंज जीआरपी के अनुसार शिकायत 2 जून को रूप सिंह यादव पिता भैयालाल यादव उम्र 48 साल ने दर्ज कराई है। वे हबीबगंज रेलवे कॉलोनी में रहते हैं। उनकी ड्यूटी ट्रेनों के कपलर चैक करने की थी। रूप सिंह यादव (Roop Singh Yadav) का मोबाइल उनकी कार में रखा था। वे जनशताब्दी एक्सप्रेस का कपलर चेक करने चले गए। वहां से लौटे तो मोबाइल गायब था। इधर, कोलार थाना पुलिस ने आयुष बडोनिया पिता स्वर्गीय गुलाब सिंह बडोनिया उम्र 31 साल की शिकायत पर चोरी का मामला दर्ज किया है। वे यूनी होम्स कॉलोनी में रहते हैं। आयुष बडोनिया का फ्लैक्स एडवरटाइजिंग का कारोबार है। उन्होंने पुलिस को बताया कि वे मामा के बेटे की शादी में पत्नी तृष्णा बडोनिया और मां को लेकर छोला स्थित एक शादी में शामिल होने गए थे। मकान से जेवर और नकदी चोरी होना बताया गया है। जिसकी कीमतों का खुलासा उन्होंने अभी नहीं किया है।

यह भी पढ़िए: दुनिया के ताकतवर बोलने वाले देश के राष्ट्राध्यक्ष यूक्रेनी महिलाओं के साथ हो रही इन घटनाओं पर चुप है, जबकि मानवीय सभ्यता के लिए यह खतरनाक संकेत हैं

यह भी पढ़ें:   Bhopal News: बहन को चीज लेने भेजकर फांसी लगाई

खबर के लिए ऐसे जुड़े

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!