Bhopal News: सोने—चांदी के जेवरात नगदी समेत पांच लाख रुपए का माल चोरी

Share

Bhopal News: इंदिरा गांधी अस्पताल के लैब असिस्टेंट के सूने मकान को चोरों ने बनाया निशाना, दो लाख रुपए नकदी भी बटोर ले गए

Bhopal News
संजय कुमार वाघमारे के घर बिखरा सामान।

भोपाल। सूने मकान को निशाना बनाकर चोर सोने—चांदी के जेवरात नकदी बटोर ले गए। वहीं टीआईटी कॉलेज के एक छात्र का लैपटॉप चोरी चला गया है। यह घटनाएं भोपाल (Bhopal News) सिटी के निशातपुरा और पिपलानी थाना क्षेत्र की हैं। एक मकान इंदिरा गांधी अस्पताल में तैनात लैब असिस्टेंट का है। चोरी गई संपत्ति करीब पांच लाख रुपए की बताई जा रही है।

पड़ोसी ने दी थी जानकारी

निशातपुरा स्थित स्काई विला के नजदीक संजय कुमार वाघमारे पिता स्वर्गीय सुरेश कुमार वाघमारे उम्र 38 साल का परिवार रहता है। वे मूलत: छिंदवाड़ा (Chhindwara) के सौसर इलाके के रहने वाले हैं। पत्नी और बच्चे नागपुर मांगलिक कार्य में गए थे। संजय कुमार वाघमारे (Sanjay Kumar Vaghmare) भी अपनी मां को लेकर 27 मई को नागपुर (Nagpur) के लिए रवाना हो गए। उनके पास 1 जून को पड़ोसी अशोक कुमार जैन (Ashok Kumar Jain) का फोन आया। उन्होंने बताया कि मकान का ताला टूटा है। भोपाल आकर उन्होंने देखा तो वे हैरान रह गए। चोर सूटकेस में रखी पत्नी के मंगलसूत्र, एक नथ, सोने की तीन चेन, चार अंगूठी, बच्चों के चांदी के जेवरात के अलावा नकदी दो लाख रुपए ले गए। हालांकि संजय कुमार बाघमारे ने एफआईआर में एक लाख रुपए का खुलासा किया। उन्होंने बताया कि दो लाख रुपए छह दिन पहले ही निकाले हैं। दरअसल, मकान का काम चल रहा है। जिसका उन्हें भुगतान करना था।

यह भी पढ़ें:   Bhopal News : छात्रा ने फांसी लगाकर की खुदकुशी

बिहार से बीई करने आया छात्र

Bhopal News
थाना पिपलानी, जिला भोपाल— फाइल फोटो

संजय कुमार वाघमारे इंदिरा गांधी अस्पताल में लैब टेक्निशियन का काम करते हैं। निशातपुरा पुलिस ने इस मामले में 570/22 धारा 457/380 (रात में चोरी) का मामला दर्ज कर लिया है। इधर, पिपलानी थाना पुलिस ने 438/22 धारा 380 (सादा चोरी) का मामला दर्ज किया है। शिकायत रजत नगर काम्पलेक्स निवासी किशोर साह पिता भुवनेश्वर साह उम्र 23 साल ने दर्ज कराई है। मूलत: बिहार (Bihar) के पश्चिम चंपारण में रहने वाले किशोर साह ने पुलिस को बताया कि वह टीआईटी कॉलेज (TIT College) से बीटेक कर रहा है। गर्मी की वजह से वह दरवाजा खुला रखकर सो गया था। उसके साथ रूम पार्टनर रतन सागर, अभिषेक साह और आकाश साह (Akash Shah) भी सो रहे थे। तभी मौका पाकर चोर डेल और एचपी कंपनी के दो लैपटॉप और दो मोबाइल ले गए।

यूक्रेन में महिला हिंसा की वह दास्तां जो दुश्मनी की वजह से रूसी सैनिकों के निशाने पर आईं

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!