Bhopal News: कार ने बाइक सवार को टक्कर मारी

Share

Bhopal News: डीआरएम कार्यालय में तैनात अधिकारी सड़क दुर्घटना में बुरी तरह जख्मी

Bhopal News
शाहजहांनाबाद थाना, जिला भोपाल फाइल फोटो

भोपाल। तेज रफ्तार कार ने बाइक पर सवार रेलवे अधिकारी को टक्कर मार दी। यह दुर्घटना भोपाल (Bhopal News) शहर के शाहपुरा इलाके में हुई थी। जख्मी को बागसेवनिया स्थित निलय अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस को घटना की जानकारी मौका ए वारदात पर मौजूद एक व्यक्ति ने पुलिस को दी थी।

यूपी नंबर की थी टक्कर मारने वाली कार

शाहजहांनाबाद (Shahjahanabad) पुलिस के अनुसार दुर्घटना 14 नवंबर की सुबह लगभग सवा दस बजे हुई थी। पुलिस जब मौके पर पहुंची तो पता चला कि जख्मी को निलय अस्पताल (Nilay Hospital) ले जाया गया है। जख्मी कैलाश सोरते (Kailash Sorte) पिता स्वर्गीय विट्ठल सोरते उम्र 53 साल है। वे रोहित नगर स्थित फेज—2 में रहते हैं। कैलाश सोरते भोपाल डीआरएम कार्यालय (DRM Office) में अधीक्षक के पद पर तैनात हैं। वे घटना के वक्त बाइक एमपी—04—क्यूके—0889 से आफिस जा रहे थे। तभी दानापानी रेस्टोरेंट के (Danapani Reataurant) पास तेज रफ्तार कार यूपी—92—व्ही—8021 के चालक ने उन्हें टक्कर मार दी। शाहपुरा पुलिस ने इस मामले में 603/23 धारा 279/337 (लापरवाही से वाहन चलाकर टक्कर मारने और जख्मी करने का प्रकरण) दर्ज किया है। मामले की जांच एएसआई रमेश दुबे (ASI Ramesh Dubey) कर रहे हैं। जख्मी ने बताया कि उन्हें कलाई, घुटने पर चोट आई है। दुर्घटना के बाद कार चालक फरार हो गया था।

यह भी पढ़िएः तीन सौ रूपए का बिल जमा नहीं करने पर बिजली काटने के लिए आने वाला अमला, लेकिन करोड़ों रूपए के लोन पर खामोश सिस्टम और सरकार का कड़वा सच

यह भी पढ़ें:   Satna Robbery News: सिर्फ नारों में नारी की सुरक्षा का ध्यान

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!