Bhopal News: सिरफिरे आशिक ने घर में लगा दी आग

Share

Bhopal News: संबंधों के बना लिए थे वीडियो, करता था महिला को ब्लैकमेल, किचन की खिड़की तोड़कर परिजनों ने बचाई जान

Bhopal News
सनकी आशिक की निशानी बताता जले हुए कूलर का हिस्सा

भोपाल। मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल की ताजा न्यूज (Bhopal News) एक सिरफिरे आशिक की सामने आई है। मनचला एक युवती को लंबे अरसे से परेशान कर रहा था। पीड़िता का आरोप है कि आरोपी के पास उसके अश्लील वीडियो भी हैं। जिसको वायरल करने की धमकी देकर उसने बलात्कार किया था। फिलहाल इस मामले में आगजनी का केस दर्ज किया गया है। पूरी घटना का सीसीटीवी वीडियो भी सामने आया है। पीड़िता बुधवार को ज्यादती का केस दर्ज कराने थाने जाएगी।

सहेली के जरिए हुई थी पहचान

यह घटना शाहजहांनाबाद इलाके की है। पीड़िता ने बताया कि आरोपी सेज खान (Saje Khan) है। वह मैकेनिक की दुकान चलाता है। आरोपी एक साल से युवती को धमका रहा है। वह पीड़िता को रास्ते में रोककर बातचीत करने के लिए मजबूर करता था। ऐसा करने से आरोपी सेज खान नाराज चल रहा था। वह 26 अप्रैल की शाम को उसके घर आया। उसके पास पेट्रोल भी था। उसने कूलर के लिए खुली खिड़की से हाथ डालकर पेट्रोल छिड़ककर घर में आग लगा दी। पीड़िता शादीशुदा भी है और पति से अलग मायके में रहती है। उसके घर के सामने सहेली रहती है जिसके जरिए आरोपी से उसकी पहचान हुई थी।

यह भी पढ़ें: बलात्कार का एक मामला जिसको दबाने के लिए दी गई थी रिश्वत, लेकिन इस कांड के कारण खुल गया मामला

घर में भगदड़ मची

Bhopal News
बैनर के नीचे गुलाबी शर्ट पर दिखाई दे रहा आरोपी कैमरे में कैद हुआ

पीड़िता ने बताया कि आरोपी ने वारदात को अंजाम देने से पहले उनके और आस—पास के दूसरे घरों को बाहर से बंद कर दिया था। फिर आरोपी ने पेट्रोल छिड़ककर आग लगा दी। पीड़िता ने बताया कि उसके घर पर बहन भी डिलीवरी के लिए आई है। उसकी गोद में मासूम बच्चा भी था। आग से पूरे घर में अफरा—तफरी मच गई। जिसके बाद पीड़ित परिवार ने किचन की खिड़की को तोड़कर अपनी जान बचाई।

यह भी पढ़ें:   Bhopal Crime News: बार काउंसिल अध्यक्ष के घर पथराव, आधी रात हमला
Don`t copy text!