Bhopal Property Dispute: मैकेनिक ने दुकान पर किया कब्जा

Share

Bhopal Property Dispute: सामान बाहर फेंककर खाली कराई दुकान, थाने पहुंचा मामला।

Bhopal Property Dispute
एमपी नगर थाना, जिला भोपाल — फाइल फोटो

भोपाल। मकान मालिक और किरायेदार के बीच हुए एक  बवाल का मामला थाने पहुंचा है। यह घटना भोपाल (Bhopal Property Dispute) शहर के एमपी नगर इलाके में हुई है। जिसमें मकान मालिक ने किरायेदार का सामान बाहर फेंककर उस पर कब्जा कर लिया। इस मामले में पुलिस ने प्रकरण दर्ज कर लिया है। संपत्ति से संबंधित इस मामले में पुलिस की एफआईआर में पेंच हैं। जिस पर जिम्मेदार अधिकारियों ने चुप्पी साध ली है।

किराए से ली थी दुकान

एमपी नगर थाना पुलिस के अनुसार 16 अक्टूबर की सुबह ग्यारह बजे 463/22 धारा 448/294/323/506 (कब्जा करना, गाली—गलौज, मारपीट और धमकाने का मामला) दर्ज किया है। शिकायत मुजफ्फर खान पिता फजल खान उम्र 45 साल ने दर्ज कराई है। वे थाना जहांगीराबाद स्थित खटलापुरा में रहते हैं। वे मैकेनिक का काम करते है। पुलिस के अनुसार इस मामले के आरोपी प्रेम सौलंकी, सविता सौलंकी और अन्य दो व्यक्ति है। मुजफ्फर खान (Mujaffar Khan) कई सालों से एमपी नगर स्थित दुकान 18 सबरी केम्प में किराए की दुकान में मैकेनिक का काम करते है। उस दुकान के मालिक प्रेम सौलंकी (Prem Solanki)  है जो सरकारी से रिटायर अधिकारी बताए जा रहे हैं। उन्होंने करीब सात साल पहले अपनी दुकान मुजफ्फर खान को किराए पर दी थी।

मारपीट करके खाली कराई दुकान

लगभग 4 साल से मुजफ्फर खान ने दुकान का किराया उन्हें नहीं दिया था। किराया मांगने पर वह टाल—मटोली करता था। किराया नहीं देने पर प्रेम सौलंकी और अन्य आरोपियों ने मिलकर उसकी दुकान का सामान (Bhopal Property Dispute) बाहर फेंक दिया और दुकान खाली करने के लिए उससे गाली—गलौज की। ऐसा नहीं करने पर आरोपियों ने उसके साथ मारपीट कर उसे धमकाया था। जिसके बाद यह मामला थाने में पहुंचा था। इस मामले की जांच एएसआई गंगा सिंह (ASI Ganga Singh) कर रहे हैं।

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal Property Dispute
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   Bhopal Crime: मंदबुद्धि की पिटाई से नाराज उसके भाई को चाकू मारकर किया लहुलूहान
Don`t copy text!