Bhopal Crime News: बिल्डिंग मटैरियल ट्रेडर्स को दिया धोखा

Share

Bhopal Crime News:  दो लाख रुपए की सीमेंट बुक करके सप्लाय नहीं किया

Bhopal Crime News
The Display

भोपाल। बिल्डिंग मटैरियल के एक सप्लायर को धोखा देकर दो रुपए ऐंठ लिए गए हैं। घटना मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल (Bhopal Crime News) की है। पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है। लेकिन, आरोपी की गिरफ्तारी के संबंध में पुलिस कोई ठोस जवाब नहीं दे सकी है।

80 टन सीमेंट की करनी थी सप्लाई

पिपलानी थाना पुलिस ने बताया कि घटना मई, 2020 की है। जिसकी एफआईआर जांच के बाद 01 जनवरी को दर्ज की गई है। इस मामले में धारा 406 (अमानत में खयानत) का मुकदमा दर्ज किया है। आरोपी देवास (Dewas) में रहने वाला अश्विनी गंगवाल (Ashwini Gangwal) और राजेन्द्र गंगवाल है। दोनों आरोपियों ने आष्टा (Ashta) में सीमेंट फैक्ट्री होने का दावा किया था। दोनों आरोपियों ने इंद्रपुरी निवासी सनी वरनदानी (Sunny Varandani) से 80 टन सीमेंट सप्लाय करने का अनुबंध किया था। इसके बदले में सनी वरनदानी ने दो लाख रुपए भी भुगतान किए थे।

यह भी पढ़ें: कोरोना के बाद लॉक डाउन का भोपाल के इस व्यक्ति पर पड़ा असर, लेकिन फायदा कोई दूसरा ले गया

इसके बावजूद आरोपियों राजेन्द्र गंगवाल (Rajendra Gangwal) और अश्विनी गंगवाल ने सीमेंट सप्लाई नहीं किया। पुलिस का कहना है कि आरोपी की गिरफ्तारी के बाद गबन के संबंध में आगे सबूत जुटाए जाएंगे। आरोपियों को बयान दर्ज कराने का नोटिस दिया गया था। लेकिन, वे बयान देने के लिए हाजिर नहीं हुए। पुलिस ने फरियादी के दिए दस्तावेजों के आधार पर मुकदमा दर्ज किया है।

यह भी पढ़ें:   MP Police Gossip : हाथ आया जिला दूसरे दिन ही छूट गया

खबर के लिए ऐसे जुड़े

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 9425005378 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!