Bhopal Suicide News: पत्नी की मौत के चार दिन बाद पति फंदे पर झूला

Share

Bhopal Suicide News: पत्नी की मौत के मामले में पुलिस ने दर्ज किया था मुकदमा

Bhopal Suicide News
The Display

भोपाल। पत्नी की मौत के चार दिन बाद पति ने आत्महत्या (Bhopal Suicide News) कर ली। घटना मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल की है। पुलिस ने पत्नी की मौत के मामले में एक व्यक्ति के खिलाफ आत्महत्या के लिए उकसाने का भी मुकदमा दर्ज किया था। पुलिस को सुसाइड नोट नहीं मिला है। इसलिए मौत की वास्तविक वजह अभी पता नहीं चली है। इधर, एक वयोवृद्ध जेल बंदी की मौत हो गई। पुलिस ने दोनों मामलों में अभी मर्ग कायम किया है।

टिफिन सेंटर चलाता था

बैरागढ़ थाना पुलिस ने बताया कि शनिवार दोपहर लगभग सवा तीन बजे एक व्यक्ति के खुदकुशी की सूचना कृष्णानी अस्पताल (Krishanani Hospital) से मिली थी। आत्महत्या करने वाले व्यक्ति का नाम गिरधारी लाल आहूजा (Girdhari Lal Ahuja) पिता नन्नूलाल उम्र 42 साल है। वह सीआरपी इलाके में रहता था। वह टिफिन सेंटर चलाता था। गिरधारी लाल आहूजा की पत्नी कोमल आहूजा (Komal Ahuja Suicide Case) ने 27 दिसंबर को जहर खाकर खुदकुशी की थी। इस खुदकुशी को लेकर कई तरह के सवाल उठे थे। बैरागढ़ थाना पुलिस ने इस मामले में आरोपी मुकेश तिलवानी उर्फ बिट्टी (Mukesh [email protected]) के खिलाफ आत्महत्या के लिए उकसाने (Bhopal Provoke Suicide News) का मामला दर्ज किया था।

सस्पेंस बरकरार

Bhopal Suicide News
सांकेतिक चित्र

पुलिस ने मुकेश तिलवानी (Mukesh Tilwani) को गिरफ्तार कर लिया था। गिरधारी लाल आहूजा की 21 वर्षीय बेटी और 20 वर्षीय बेटा भी है। पुलिस आत्महत्या के मामले में कोई ठोस जवाब नहीं दे सकी है। उसका कहना है कि होटल कारोबार में नुकसान होने से परिवार परेशान चल रहा था। इधर, गांधी नगर थाना पुलिस ने मर्ग कायम किया है। मरने वाला जेल बंदी राधेलाल पिता छोटेलाल उम्र 90 साल है। जेल बंदी से संबंधित जानकारी थाने को जेल प्रबंधन ने अभी नहीं दिया है।

यह भी पढ़ें:   MP Police News: पुलिस विभाग का यह अफसर जिसका नाम सुनकर महिला स्टाफ कांप जाता था

यह भी पढ़ें: कोरोना के बाद लॉक डाउन का भोपाल के इस व्यक्ति पर पड़ा असर, लेकिन फायदा कोई दूसरा ले गया

खबर के लिए ऐसे जुड़े

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 9425005378 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!