Bhopal Suicide News: शराबी ने लगाई फांसी

Share

Bhopal Suicide News: पत्नी के अलग होने के बाद से दुखी रहता था

Bhopal Suicide News
The Display

भोपाल। शराब पीने के आदी एक व्यक्ति की लाश पुलिस को फांसी (Bhopal Suicide News) के फंदे पर लटकी मिली है। वह पत्नी के जाने के बाद से दुखी रहता था। घटना मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल (Bhopal Hanging News) की है। इधर, एक छात्र की न्यू ईयर मनाने के बाद अगली सुबह मौत हो गई। पुलिस ने दोनों मामलों में मर्ग कायम किया है।

दे दिया था तलाक

बैरागढ़ थाना पुलिस ने बताया कि 1 जनवरी की रात लगभग साढ़े दस बजे एक व्यक्ति के आत्महत्या करने की सूचना मिली थी। आत्महत्या करने वाले व्यक्ति की पहचान सरदार बंसल (Sardar Bansal) पिता मिट्ठूलाल उम्र 36 साल के रुप में हुई है। सरदार बंसल मूलत: सागर (Sagar) का रहने वाला है। उसने 15 साल पहले अन्नू से कोर्ट मैरिज की थी। सरदार बंसल के चाचा राजू बंसल (Raju Bansal) ने बताया कि दोनों के बीच नहीं बनी। इसलिए दोनों का तलाक हो गया था। सरदार बंसल का बेटा गौरव (Gaurav) है जो उसके साथ रहता है जिसकी उम्र 12 साल है। पत्नी से तलाक के बाद सरदार बंसल शराब पीने का आदी हो गया था।

यह भी पढ़ें: कोरोना के बाद लॉक डाउन का भोपाल के इस व्यक्ति पर पड़ा असर, लेकिन फायदा कोई दूसरा ले गया

मेल नर्स बनने की कर रहा था तैयारी

Bhopal Suicide News
सांकेतिक चित्र

इधर, मिसरोद थाना क्षेत्र स्थित समरधा के नजदीक कृष्णापुरम निवासी भूपेन्द्र थोटे (Bhupendra Thote) पिता पृथ्वीलाल उम्र 19 साल की मौत हो गई। भूपेन्द्र थोटे जहांगीराबाद स्थित निजी कॉलेज से बीएससी कर रहा था। वह दूसरे साल में था। पिता ल्युपिन (Lupin Employee News) में काम करते हैं। पिता उसको इलाज के लिए एम्स अस्पताल (Bhopal AIIMS) ले गए थे। यहां उसका सिरदर्द होने के कारण पहले से ही इलाज चल रहा था। इधर, जांच में पता चला है कि न्यू ईयर की रात जश्न मनाने के बाद वह घर रात में लौटा था। जिसके बाद उसकी तबीयत खराब हुई थी।

यह भी पढ़ें:   Bhopal Crime: दो लावारिस लाशें मिली

खबर के लिए ऐसे जुड़े

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 9425005378 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!