Bhopal Crime News: बाइक का पहिया लगने पर बवाल, छुरियां मारी

Share

Bhopal Crime News: हमले में बुरी तरह जख्मी हुआ युवक, दो पुराने बदमाश शामिल

Bhopal Cheating News
The Display

भोपाल। बाइक का पहिया लगने पर हुए विवाद के बाद जानलेवा हमला कर दिया गया। घटना मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल (Bhopal Crime News) के बागसेवनिया इलाके की है। हमलावरों में शामिल दो बदमाशों के खिलाफ पहले से ही मारपीट के कई मुकदमे दर्ज है। पुलिस ने हत्या के प्रयास का मुकदमा दर्ज किया है।

दोस्त के बर्थ—डे पर गया था

बागसेवनिया थाना पुलिस ने 1 जनवरी की रात लगभग 11 बजे धारा 307/34 (हत्या के प्रयास और एक से अधिक आरोपी) का मुकदमा दर्ज किया है। हमले में जख्मी 20 वर्षीय हितेश परमार (Hitesh Permar) है। वह बागसेवनिया इलाके में अंबेडकर नगर में रहता है। वह घटना वाली रात दोस्त का बर्थ डे मनाने गया हुआ था। वहां आरोपी बाबू बंगाली (Babu Bangali) बाइक से आया। हितेश परमार के पैर में बाबू बंगाली की बाइक का पहिया छू गया। इस बात पर उसने विरोध जताया। वहां थोड़ी झूमाझटकी हुई जिसके बाद बाबू बंगाली देख लेने की धमकी देकर चला गया।

यह भी पढ़ें: कोरोना के बाद लॉक डाउन का भोपाल के इस व्यक्ति पर पड़ा असर, लेकिन फायदा कोई दूसरा ले गया

पीठ और पेट में छुरियां मारी

Bhopal Crime News
सांकेतिक चित्र

बाबू बंगाली कुछ देर बाद अपने दोस्त कृष्णा गिरी (Krishna Giri), बेला उर्फ प्रकाश, राजू मेहर (Raju Mehar) के साथ आया। सारे आरोपियों ने मिलकर हितेश परमार को छुरियां मारना शुरु कर दिया। हमले में उसको पेट, पीठ, सीने और पसलियों में गंभीर वार लगे हैं। आरोपी लहारपुर निवासी बाबू बंगाली और बागमुगालिया निवासी कृष्णा गिरी (Krishna Giri) का आपराधिक रिकॉर्ड है। पुलिस आरोपियों की तलाश कर रही है।

यह भी पढ़ें:   Bhopal Theft Case: सीआईएसएफ जवान के घर चोरों का धावा

खबर के लिए ऐसे जुड़े

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 9425005378 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!