Bhopal BJP News: मामा के लिए भांजियों ने बनाई मानव श्रृंखला

Share

Bhopal BJP News: गुरूनानक मंडल ने झंडा चौक में 251 बालिकाओं की मदद से जताया मुख्यमंत्री का आभार

Bhopal BJP News
गुरूनानक मंडल अध्यक्ष राकेश कुकरेजा के नेतृत्व में आयोजित कार्यक्रम में बालिकाओं को पुरस्कार वितरित करते हुए। फोटो गुरूनानक मंडल की ओर से जारी।

भोपाल। मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने लाडली लक्ष्मी योजना दो पाइंट ओ शुरू की है। जिसका कार्यक्रम बुधवार को रखा गया था। यह योजना पूरे भारत में काफी चर्चित हुई थी। इसी योजना की रीलाचिंग किए जाने पर गुरूनानक मंडल (Bhopal BJP News) ने आभार कार्यक्रम भी रखा। इसमें मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के प्रति 251 बालिकाओं ने आभार जताया। इसके लिए बकायदा रंगोली से लेकर कई नारे लिखे गए थे। कार्यक्रम में मामा—मामा के जयकारे भी लगाए गए थे।

उपहार बांटकर किया प्रोत्साहित

गुरु नानक मंडल (Guru Nanak Mandal) के तत्वधान में झंडा चौक नानक टेकरी पर 251 नन्ही मुन्नी लाडली लक्ष्मी इस योजना के सकारात्मक लाभ हेतु मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान (CM Shivraj Singh Chauhan) का आभार जताया। मंडल अध्यक्ष राकेश कुकरेजा (Rakesh Kukreja) ने कार्यक्रम पर प्रकाश डालते हुए योजना की विशेषता बताई। इस अवसर पर कन्याओं को उपहार बांटे गए। महिला मोर्चा अध्यक्ष सुकांति ठाकुरिया (Sukanti Thakuriya) ने लाडली लक्ष्मी योजना को अंतिम व्यक्ति को लाभ पहुंचाने की दिशा में उठाया गया सार्थक कदम बताया। उन्होंने कहा कि यह उद्देश्य पंडित दीनदयाल उपाध्याय का भी था। उपाध्यक्ष भगवानदास ढालिया (Bhagwandas Dhaliya) ने प्रदेश सरकार के अन्य जन कल्याणकारी योजनाओं की भी जानकारी दी। इस अवसर पर विभा गरुड़, नरेंद्र सिंह ठाकुर, अतुल घेंघट सुनील प्रजापति, संदीप कल्याणे और अजय प्रजापति समेत कई अन्य गणमान्य नागरिक भी उपस्थित थे

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal BJP News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   Bhopal Crime: नगर निगम स्वास्थ्य अमले के साथ बदसलूकी
Don`t copy text!