Bhopal News: बच्चे के झूले से पिता ने लगाई फांसी

Share

Bhopal News: जीवन और मौत से नौ दिन तक संघर्ष करने के बाद तोड़ा चरक अस्पताल में दम

Bhopal News
अशोका गार्डन थाना, जिला भोपाल— फाइल फोटो

भोपाल। बेहद संवेदनशील यह मामला है। एक पिता जिसने अपने बच्चे की नींद के लिए जिससे पालना बनाया उसी से वह फांसी के फंदे पर झूल गया। अब बच्चे के सिर से पिता का साया उठ गया है। यह घटना मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल (Bhopal News) सिटी के अशोका गार्डन थाना क्षेत्र की है। इस मामले में अभी फिलहाल आत्महत्या की ठोस वजह पता नहीं चली है।

दर्ज नहीं हो सके थे बयान

अशोका गार्डन थाना पुलिस को चरक अस्पताल (Charak Hospital) से 25 मार्च की शाम लगभग साढ़े पांच बजे एक युवक के मौत की सूचना मिली थी। अशोका गार्डन पुलिस मर्ग 17/22 दर्ज किया है। शव गुप्ता कॉलोनी निवासी फरहान खान (Farhan Khan) पिता स्वर्गीय नईम खान उम्र 24 साल के रूप में हुई है। वह प्रायवेट कंपनी में जॉब करता था। उसका एक भाई इंदौर में काम की तलाश में गया था। परिजनों ने उसकी शादी एक साल पहले ही की थी। शादी के बाद उसका 5—6 महीने का बच्चा भी है। घटना 16 मार्च की रात दिन में हुई थी। उस वक्त मां दूसरे कमरे में सो रही थी। देर रात उसने कमरे में बच्चे के झूले की रस्सी खोलकर खिड़की से लटककर फांसी लगा ली। परिजन उसे फंदे से उतारकर चरक अस्पताल लेकर पहुंचे थे। जहां नौ दिन बाद डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

नेपाली लड़की की दीवानगी की कहानी पढ़िए जिसमें वह अपने दो मासूम बच्चों को छोड़कर भोपाल में लड़की से शादी करने शिमला से भागकर आई

यह भी पढ़ें:   Bhopal Theft Case: वन विभाग कर्मचारी के मकान में धावा

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!